Advertisment

Devoleena Birthday: फर्जी सगाई की उड़ाई खबर, खाई जेल की हवा; इन विवादों का हिस्सा रह चुकी हैं 'गोपी बहू'

टीवी इंडस्ट्री की देवोलीना भट्टाचार्जी पॉपुलर एक्ट्रेसेस में से एक हैं. उन्होंने अपनी करियर में कई हिट शोज में काम किया है, जिसके चलते वे अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं. 

author-image
Pooja Kumari
New Update
Devoleena

Devoleena  Bhattacharjee Birthday:  साथ निभाना साथियां में 'गोपी' बहू का किरदार निभाने वाली देवोलीना भट्टाचार्जी आज करोड़ों की मालकिन हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने फैंस को गुड न्यूज दी थी कि वे जल्द ही मां बनने वाली हैं. 22 अगस्त को एक्ट्रेस अपना 39वां बर्थडे सेलिब्रेट करेंगी. टीवी इंडस्ट्री की देवोलीना भट्टाचार्जी पॉपुलर एक्ट्रेसेस में से एक हैं. उन्होंने अपनी करियर में कई हिट शोज में काम किया है, जिसके चलते वे अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं. 

Advertisment

इस शो से मिली थी देवोलीना को नई पहचान

आपको ये जानकर हैरानी होगी कि देवोलीना एक्ट्रेस नहीं, बल्कि कोरियोग्राफर बनने का सपना लेकर मुंबई आई थीं. साल 2010 में उन्होंने मुंबई में पहला कदम रखा था. हालांकि, सबसे पहले उन्होंने डांस रियलिटी शो डांस इंडिया डांस 2 से अपने करियर की शुरूआत की थी. देवोलीना ये शो तो अपने नाम नहीं कर पाईं, लेकिन हर किसी के दिल में जगह जरूर बनाई. तभी से देवोलीना की एंट्री एक्टिंग की दुनिया में हुई. देवोलीना ने सीरियल सवारे सबके सपने प्रीतो से टीवी की दुनिया में पहला कदम रखा. बता दें कि इस सीरियल में उन्होंने गुरबानी ढिल्लों का किरदार निभाया था. हालांकि, देवोलीना को कामयाबी की राह पर सीरियल साथ निभाना साथिया ने पहुंचाया, जिसमें वह गोपी बहू के किरदार में नजर आईं. इस सीरियल में देवोलीना संस्कारी बहू के रूप में नजर आईं, लेकिन असल जिंदगी में वह बेहद बोल्ड हैं. 

जेल भी जा चुकीं हैं एक्ट्रेस

कुछ समय पहले देवोलीना ने अपने बॉयफ्रेंड शाहनवाज शेख से शादी की, जिसके चलते वो काफी ट्रोल भी हुई थीं. इससे पहले वे अपनी फर्जी सगाई को लेकर भी काफी चर्चा में थीं. उन्होंने को-स्टार विशाल सिंह के साथ सगाई की तस्वीरें शेयर की थीं, जिसे देवोलीना ने प्रैंक बताया था. देवोलीना अपने को-स्टार नवलीन कौर के साथ झगड़े को लेकर भी सुर्खियों में रह चुकी हैं. बता दें कि देवोलीना पुलिस और कोर्ट के चक्कर में भी फंस चुकी हैं. दरअसल, साल 2016 के दौरान उन्होंने एक्ट्रेस उत्कर्षा नाइक के खिलाफ पेटा में शिकायत दर्ज कराई थी. वहीं, देवोलीना का नाम मुंबई के एक बड़े कारोबारी की हत्या में भी सामने आ चुका है. इस मामले में वह गिरफ्तार भी हुई थीं.

 

devoleena birthday Devoleena Devoleena bhattacharjee
Advertisment
Advertisment