Advertisment

देओल खानदान की इस बहू का है रॉयल ब्रिटिश फैमिली से ताल्लुक, हाफ अंग्रेज हैं धर्मेन्द्र की ये बहू

Dharmendra bahu belongs to britain royal family: धर्मेन्द्र का परिवार आए दिन किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बना रहता है. हालांकि आज हम आपको धर्मेन्द्र की उस बहू के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनका ताल्लुक रॉयल ब्रिटिश फैमिली से है. जी हां, धरम पाजी की एक बहू हाफ अंग्रेज हैं. जानिए कौन हैं वो.

author-image
Sarika Swaroop
New Update
New Project (85)d

राॅयल ब्रिटिश फैमिली से है धर्मेन्द्र की बहू के ताल्लुक

Advertisment

Dharmendra bahu belongs to britain royal family: धर्मेन्द्र का परिवार आए दिन किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बना रहता है. उनके दोनों बेटे जहां अपनी फिल्मों को लेकर चर्चा में छाए रहते हैं, तो वहीं दूसरी तरफ धरम पाजी खुद भी सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ जुड़े रहते हैं. हालांकि धर्मेन्द्र के परिवार की बेटी-बहुएं लाइमलाइट से दूर ही रहना पसंद करती हैं. जहां एक तरफ धर्मेन्द्र की दूसरी पत्नी हेमा मालिनी और उनकी दोनों बेटियां ईशा और आहना लाइमलाइट का हिस्सा बनी रहती हैं. तो वहीं दूसरी तरफ एक्टर की पहली पत्नी प्रकाश कौर और उनकी बेटी-बहुएं लाइमलाइट से दूर रहती हैं.

राॅयल ब्रिटिश फैमिली से है धर्मेन्द्र की बहू के ताल्लुक

लेकिन क्या आप जानते हैं कि धर्मेन्द्र की एक बहू का राॅयल ब्रिटिश फैमिली से ताल्लुक हैं. जी हां, धर्मेन्द्र की एक बहू हाफ अंग्रेज हैं. हम धर्मेन्द्र की जिस बहू की बात कर रहे हैं उनका नाम है पूजा देओल.सनी देओल की वाइफ पूजा देओल बहुत कम ही मौकों पर कैमरे के सामने नजर आती हैं. हालांकि वह जब भी दिखती हैं अपने सिंपल अंदाज से लोगों का दिल जीत लेती हैं. 

इंग्लैंड में हुआ जन्म

पूजा देओल ब्रिटेन की रहने वाली थी और उनका असली नाम लिंडा देओल है. पूजा देओल 21 सितंबर 1957 में इंग्लैंड में जन्मी थीं. इंटरनेट पर दी गई जानकारी के मुताबिक पूजा देओल के पिता का नाम कृष्ण देव महल (Krishan Dev Mahal) है, जो विदेश में रहते थे. वहीं उनका मां का नाम जूम साराह (June Sarah) था, जो कि एक ब्रिटिश महिला थीं और ब्रिटेन के शाही परिवार के ताल्लुक रखती थीं.

शादी के बाद बदला नाम

ऐसे में सनी की पत्नी ने लिंडा देओल लंदन में ही पली-बढ़ी थीं. हालांकि सनी से शादी के बाद लिंडा ने नाम बदलकर पूजा रख लिया. पूजा हाफ ब्रिटिश और हाफ इंडियन हैं. बता दें कि सनी देओल (Sunny Deol) ने पूजा देओल के साथ साल 1984 में शादी की थी. हालांकि एक्टर ने अपनी शादी को लंबे समय तक छिपाए रखा था. इंटरनेट पर कपल की साथ की फोटोज बहुत कम है. ऐसे में जब भी सनी की वाइफ की हल्की सी भी झलक दुनिया के सामने आती है तो फैंस बेहद खुश हो जाते हैं. पूजा लोगों के बीच अपने सिंपल लुक की वजह से जानी जाती हैं. 

ये भी पढ़ें- Remo Dsouza fraud case: रेमो डिसूजा पर फ्रॉडगिरी के गंभीर आरोप, डांसर्स को लगा दिया 12 करोड़ का चूना

Entertainment News in Hindi Bollywood News latest-news Sunny Deol Dharmendra pooja deol
Advertisment
Advertisment