Advertisment

Dharmendra के तीसरे बेटे हैं शाहरुख खान...बरसों बाद खोला राज, हुए इमोशनल

सोशल मीडिया पर दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र ने एक पोस्ट साझा किया है जो वायरल हो गया है. अपने साथ उन्होंने शाहरुख खान की एक पुरानी तस्वीर शेयर की है.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Dharmendra

Dharmendra On Instagram: बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र एक बार फिर चर्चा में आ गए हैं. फिल्म के अलावा वेटेरन एक्टर सोशल मीडिया पर भी खूब फुटेज बटोरते हैं. इंडस्ट्री के हीमैन अब सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं. हाल में धर्मेंद्र एक पोस्ट साझा करके जबरदस्त सुर्खियों में आ गए हैं. उन्होंने बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान के लिए एक खास बात कह दी है. इसे सुनकर फैंस भी इमोशनल हो रहे हैं. बॉलीवुड में पिछले 50 सालों राज करने वाले धर्मेंद्र ने शाहरुख को अपना बेटा बताया है. 

Advertisment

मेरे बेटे हैं शाहरुख

हम सभी देओल परिवार को अच्छी तरह जानते हैं. उनके दो बेटे सनी देओल और बॉबी देओल हैं. हाल में सनी देओल ने गदर 2 और बॉबी देओल ने एनिमल से खूब पॉपुलैरिटी हासिल की थी. देओल फैमिली से एक्टर अभय देओल भी काफी चर्चा में रहते हैं. धर्मेंद्र ने अब खुलासा किया है कि इंडस्ट्री के किंग खान उनके तीसरे बेटे हैं. बॉलीवुड सुपरस्टार ने एक तस्वीर साझा कर कहा कि शाहरुख उनके बेटे हैं. 

ये भी पढ़ें- Jawan 1 Year: जवान ने पूरा किया एक साल...डबल रोल में शाहरुख खान का धमाल, एक्शन से छुड़ाए पसीने

कैप्शन देख इमोशनल हो जाएंगे

धर्मेंद्र ने शाहरुख खान के साथ एक पुरानी फोटो शेयर करते हुए लिखा, बेटे ही हैं ये सब. ‘मालिक का हमेशा एहसानमंद हूं, इस मुकद्दर के लिए.’ फोटो में शाहरुख और धर्मेंद्र दोनों स्टेज पर अवॉर्ड लिए मुस्कुरा रहे हैं. तस्वीर एक अवॉर्ड सेरेमनी की है जिसमें धर्मेंद्र ने इंडस्ट्री के सुपरस्टार शाहरुख खान को सम्मानित किया था. 

फैंस ने किए झमाझम कमेंट्स

धर्मेंद्र के इस पोस्ट पर फैंस जैसे टूट पड़े और कमेंट सेक्शन में दोनों दिग्गज स्टार्स के लिए प्यार लुटाने लगे. सोशल मीडिया पर धर्मेंद्र के फैंस किंग खान के लिए कहे गए इन शब्दों पर आभार जता रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, ‘2 बॉलीवुड किंग एकसाथ...आपको ढेर सारा प्यार..दोनों हमेशा मुस्कुराते रहिए.’ एक और फैन ने कहा, धरम पाजी और शाह साहब एक साथ वाह क्या जोड़ी है."

वर्क फ्रंट की बात करें तो 88 साल की उम्र में भी धर्मेंद्र लगातार फिल्मों में एक्टिव हैं. उन्होंने हाल करण जौहर की ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में अभिनय किया था. उन्होंने फिल्म में रणवीर के दादा की भूमिका निभाई थी. इसके अलावा उन्हें ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ में शाहिद कपूर के दादा के रूप में भी देखा गया था. अब वह जयदीप अहलावत और अगस्त्य नंदा के साथ ‘इक्कीस’ में नजर आएंगे.

Dharmendra age Dharmendra Actor Dharmendra Dharmendra and Hema Malini Dharmendra actor
Advertisment
Advertisment