Advertisment

बाॅबी देओल जैसा दिखने वाला ये क्यूट बच्चा है कौन? कंजी आंखें, मासूम चेहरा देख लोग हो रहे दीवाने

सोशल मीडिया पर इस वक्त एक बच्चे का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जो बिल्कुल बाॅबी देओल जैसा दिख रहा है. ये बच्चा अपनी क्यूटनेस से लोगों का दिल जीत रहा है. जानिए कौन है ये क्यूट बच्चा.

author-image
Sarika Swaroop
एडिट
New Update
New Project (9)

बाॅबी जैसा दिखने वाला ये बच्चा है कौन?

Ahana's Son Darien looks like Young Bobby Deol: इंटरनेट पर आए दिन स्टार्स से जुड़ी तस्वीरें और वीडियो वायरल होती रहती है. इसी बीच हाल ही में एक स्टार किड का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है. इस वीडियो में एक क्यूट सा बच्चा धर्मेन्द्र (Dharmendra) और हेमा मालिनी (Hema Malini) के साथ नजर आ रहा है. इस बच्चे ने अपनी मासूमियत से लोगों का दिल जीत लिया है. बच्चे की आखों का रंग और मासूम सी सूरत देख लोग उसकी तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं. वहीं कुछ लोगों को इस बच्चे को देख बाॅबी देओल की याद भी आ रही है. बचपन में बाॅबी हूबहू ऐसे ही दिखते थे. लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी वीडियो में नजर आ रहा बाॅबी जैसा दिखने वाला ये बच्चा उनका बेटा नहीं बल्कि उनकी बहन अहाना देओल का बेटा डैरियन है.

Advertisment

बाॅबी जैसा दिखने वाला ये बच्चा कौन?

जी हां, बाॅबी के भांजे डैरियन बिल्कुल उनके जैसे ही दिखते हैं. डैरियन का ये वीडियो पुराना है. जो कि हेमा मालिनी के जन्मदिन का है. वीडियो में ड्रीम गर्ल का पूरा परिवार उनके साथ नजर आ रहा है. इस दौरान हेमा मालिनी पिंक कलर की साड़ी में नजर आ रही हैं. वहीं उनके पति धर्मेंद्र ब्लैक सूट में दिख रहे हैं. इसके अलावा इस दौरान उनकी दोनों बेटियां ईशा और अहाना भी नजर आ रही है.लेकिन, वीडियो में सबसे ज्यादा जिसकी चर्चा हो रही है वह हैं धर्मेंद्र और हेमा मालिनी के नाती डैरियन.

 

डैरियन पर टिकीं फैंस की निगाहें

वायरल हो रहे वीडियो में अहाना देओल के लाडले बेटे डैरियन ब्लैक सूट में काफी क्यूट और प्यारे लग रहे हैं. सोशल मीडिया पर इस स्टारकिड के काफी चर्चे हो रहे है. कोई उनके लुक्स की तुलना उनके मामा बॉबी देओल (Bobby Deol) से कर रहा है तो किसी को उनमें यंग धर्मेंद्र की झलक दिख रही है. वहीं डैरियन की आंखों का रंग तो लोगों को दीवाना बना रहा है. लोग डैरियन की क्यूटनेस पर जमकर प्यार लूटाते हुए नजर आ रहे हैं. फिलहाल ये वीडियो इस वक्त लोगों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है.

ये भी पढ़ें- 'बाहुबली' की 'राजमाता शिवगामी' थीं कभी ग्लैमरस हीरोइन, उनका ये अंदाज देख हो जाएंगे मदहोश

Dharmendra entertainment bollywood entertainment esha deol Bobby Deol Hema Malini bollywood
Advertisment
Advertisment