Advertisment

धर्मेंद्र की बेटी के साथ शख्स ने की गंदी हरकत, पार की हदें फिर...

Dharmendra Daughter Opens up on eve teasing: धर्मेंद्र और हेमा मालिनी की बेटी ईशा देओल इस वक्त अपने एक इंटरव्यू को लेकर चर्चा में हैं. इस इंटरव्यू में ईशा ने अपनी जिंदगी के तमाम मुद्दों पर बात की है. वहीं इस दौरान एक्ट्रेस ने एक चौंकाने वाला खुलासा भी किया है.

author-image
Sarika Swaroop
एडिट
New Update
New Project (6)

धर्मेंद्र की बेटी के साथ शख्स ने की थी गंदी हरकत

Dharmendra Daughter Opens up on eve teasing: धर्मेंद्र और हेमा मालिनी की बेटी ईशा देओल बॉलीवुड का जाना पहचाना नाम हैं. उन्होंने अपने करियर में 'धूम', 'दस',‘न तुम जानो न हम’, ‘एलओसी: कारगिल’ और ‘क्या दिल ने कहा’ जैसी 34 फिल्मों में काम किया है. हालांकि एक्ट्रेस को बॉलीवुड में बड़ी हीरोइन्स के बीच अपनी जगह नहीं बना पाईं. इंडस्ट्री में उन्हें कुछ खास सफलता नहीं मिली. लंबे समय से वह किसी फिल्म में नजर नहीं आईं. हालांकि आईएमडीबी के मुताबिक ईशा देओल के 3 अपकमिंग प्रोजेक्ट्स हैं जो जल्द ही अनाउंस होने वाले हैं. इसी बीच अब हाल ही में ईशा ने एक पोर्टल को इंटरव्यू दिया है, जिसकी वजह से वो इस वक्त सुर्खियों में छाई हुई हैं. 

Advertisment

ईशा के साथ शख्स ने की थी गंदी हरकत

ईशा ने अपने इस हालिया इंटरव्यू में अपनी लाइफ से जुड़े कई अनसुने किस्से शेयर किए. इस दौरान ईशा ने एक चौंकाना वाला खुलासा भी किया, जिसके बारे में सुनकर आप सब हैरान हो जाएंगे. दरअसल, ईशा ने इस इंटरव्यू में बताया कि 14 साल पहले एक फिल्म के सेट पर एक व्यक्ति ने उनके साथ गंदी हरकत की थी. ईशा देओल ने बताया कि साल 2005 में पुणे में ‘दस’ फिल्म के प्रीमियर के दौरान वह ईव-टीजिंग का शिकार हुई थीं, लेकिन उन्होंने शख्स को तुरंत सबक सिखा दिया था.ईशा देओल ने इस बारे में बात करते हुए बताया कि,‘जब मैं बाउंसर्स की सिक्योरिटी के बीच वेन्यू में एंटर कर रही थी, तो भीड़ में से एक शख्स ने मुझे गलत तरीके से छुआ, वो अपनी हदें पार कर ही रहा था कि इतने में मेरा दिमाग खराब हुआ और मैनें तुरंत रिएक्शन दिया. मैंने उस आदमी का हाथ पकड़ा, उसे भीड़ से बाहर खींचा और फिर जोरदार थप्पड़ जड़ दिया था. उस वक्त इवेंट में ईशा देओल के साथ संजय दत्त, जायेद खान और अभिषेक बच्चन भी मौजूद थे.

 

ईशा ने धर्मेंद्र  को लेकर कही ये बात

वहीं ईशा देओल ने इस इंटरव्यू में सेट पर होने वाली घटना के साथ जिंदगी के तमाम अनुभव शेयर किए हैं। इस दौरान उन्होंने ये भी बताया कि एक वक्त ऐसा था जब उनके पिता धर्मेंद्र नहीं चाहते थे कि वह फिल्मों में काम करे और वह उनकी शादी 18 साल की उम्र में करवाना चाहते थे. आगे उन्होंने कहा, मुझे उन्हें समझाने में थोड़ा वक्त लगा. यह बिल्कुल आसान नहीं था. लेकिन आज कहानी अलग है.बता दें, हेमा मालिनी, धर्मेंद्र की दूसरी पत्नी हैं, जिनकी दो बेटियां ईशा और अहाना देओल हैं. वहीं सुपरस्टार को पहली पत्नी से चार बच्चे , जिसमें दो बेटे सनी और बॉबी देओल और दो बेटियां अजेता और विजेता देओल हैं.

 

ये भी पढ़ें- Pankaj Tripathi की बेटी नहीं किसी मॉडल से कम खूबसूरत, पापा से स्कूटी सिखते आशी की तस्वीर हुई वायरल

Dharmendra esha deol actress esha deol bollywood Hema Malini
Advertisment
Advertisment