Advertisment

Dia Mirza के पति ने नहीं देखी 'रहना है तेरे दिल में'...23 साल बाद बुक किया टिकट

Dia Mirza: दीया मिर्जा की फिल्म रहना है तेरे दिल में 23 साल बाद सिनेमाघरों में दोबारा रिलीज होने वाली है. इस फिल्म के फ्लॉप होने पर एक्ट्रेस ने अपना दुख जाहिर किया है.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Rehnaa Hai Terre Dil Mein Re Release

Rehnaa Hai Terre Dil Mein Re Release: बॉलीवुड एक्ट्रेस दीया मिर्ज़ा और आर माधवन की फिल्म रहना है तेरे दिल में दोबारा सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. करीब 23 साल बाद मेकर्स ने इसे दोबारा रिलीज करने का फैसला किया है. ये फिल्म हिंदी सिनेमा में कल्ट क्लासिक मानी जाती है. हालांकि, साल 2001 में जब ये फिल्म आई थी तो फ्लॉप हो गई थी. बाद में दर्शकों के बीच इसका क्रेज बढ़ा था. फिल्म अगले 30 अगस्त 2024 को थिएटरों में आ चुकी है. इस बीच फिल्म की लीड हीरोइन दीया मिर्जा ने एक चौंकाने वाला खुलासा किया है.

Advertisment

दीया के पति ने नहीं देखी फिल्म

दीया मिर्जा इस फिल्म की लीड हीरोइन हैं. उनके करियर में यह फिल्म माइलस्टोन मानी जाती है. भले फिल्म रिलीज के दौरान फ्लॉप हो गई हो लेकिन आज दर्शक इसे बेहद पसंद करते हैं. फिल्म में दीया ने रीना नाम की लड़की का किरदार निभाया था. एक्ट्रेस ने खुलासा किया है कि उनके पति वैभव रेखी ने आज तक उनकी ये फिल्म नहीं देखी है. रिलीज के बाद से अब तक वैभव ने यह फिल्म नहीं देखी. 

बुक कर लिया टिकट

हालांकि, रहना है तेरे दिल में की रि-रिलीज के बाद वैभव लेखी ने पत्नी की फिल्म देखने के लिए सबसे पहले टिकट बुक किया है. वैभव साल 2001 में पहली बार रिलीज़ होने पर फिल्म देखने से चूक गए थे. फिर से रिलीज के लिए, दीया ने खुलासा किया कि पति ने पहले ही अपने टिकट बुक कर लिए हैं. हिंदुस्तान टाइम्स के साथ बातचीत में अभिनेत्री ने खुलासा किया, "मेरे पति ने पहले ही टिकट बुक कर लिया है और वे इसे फिर से देखना चाहते हैं, क्योंकि जब यह रिलीज़ हुई थी, तब उन्होंने इसे नहीं देखा था. मेरा परिवार भी इसे देखने जाना चाहता है."

फिल्म फ्लॉप होने पर दीया मिर्जा को नहीं मिला काम

'रहना है तेरे दिल में' में अपनी रिलीज के बाद फ्लॉप हो गई थी. इसके बाद दीया मिर्ज़ा को फिल्में मिलना बंद हो गया था. एक्ट्रेस को फिल्मों के ऑफर मिलने बंद हो गए थे. उनके टैलेंट को भी लोग फिल्म की असफलता के आधार पर आंकने लगे थे. दीया को लगा कि उन्होंने सभी को निराश किया है और वह बहुत दुखी थीं. महज 19 साल की उम्र में उन्हें इंडस्ट्री को समझने में संघर्ष करना पड़ा और कई असफलताओं का सामना करना पड़ा. एक्ट्रेस को कई फिल्मों से निकाल दिया गया था.

Advertisment

ये भी पढ़ें- चेहरे पर 'थूक' लगाती है ये एक्ट्रेस, इतनी खूबसूरत है कि फोटो देख आप भी हो जाएंगे शॉक्ड

ये भी पढ़ें- Deepak Dobriyal Birthday: कहां हैं आजकल आपके पप्पी भाई? गरीबी से निकल एक्टर बने दीपक डोबरियाल

Dia Mirza movies Dia Mirza husband Actress Dia Mirza Dia Mirza baby Dia Mirza age Dia Mirza Dia Mirza news dia mirza latest news dia mirza interview
Advertisment
Advertisment