Advertisment

Stree 2: क्या सच में करण जौहर ने अभिषेक बनर्जी को अपनी फिल्म से निकाल दिया था, एक्टर ने खुद बताई सच्चाई

हाल ही में स्त्री 2 एक्टर अभिषेक बनर्जी एक बयान देकर विवाद भी खड़ा कर दिया है, जिसमें उन्होंने अग्निपथ से निकाले जाने की ओर इशारा किया है.

author-image
Garima Sharma
New Update
stree 2 Abhishek Banerjee conflict with karan johar

Stree 2: क्या सच में करण जौहर ने अभिषेक बनर्जी को अपनी फिल्म से निकाल दिया था, एक्टर ने खुद बताई सच्चाई

Raksha Bandhan 2024: अभिषेक बनर्जी इन दिनों वेद और स्त्री 2 की सफलता का लुत्फ़ उठा रहे हैं. दोनों ही फ़िल्में 15 अगस्त को बड़े पर्दे पर रिलीज़ हुई हैं, जहां एक ओर अभिनेता को उनके दमदार अभिनय के लिए प्रशंसा मिल रही है, वहीं दूसरी ओर उन्होंने हाल ही में एक बयान देकर विवाद भी खड़ा कर दिया है, जिसमें उन्होंने अग्निपथ से निकाले जाने की ओर इशारा किया है.

Advertisment

करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शंस ने निकाला

रिपोर्ट्स के अनुसार, उन्हें करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शंस ने निकाल दिया था. अब, अभिनेता ने इंस्टाग्राम पर स्टेटमेंट दिया है, जिसमें उन्होंने खुलासा किया गया है कि वह अग्निपथ के निर्देशक करण मल्होत्रा ​​का ज़िक्र कर रहे थे, न कि करण जौहर का.

अभिषेक ने एक बयान जारी किया

Advertisment

अभिषेक ने एक बयान जारी किया, जिसमें लिखा था, “इस हफ़्ते मुझे दो रिलीज़ और एक विवाद का सामना करना पड़ा है. मैं अग्निपथ (2012) की कास्टिंग प्रक्रिया के दौरान धर्मा प्रोडक्शंस द्वारा मेरी कंपनी कास्टिंग बे को निकालने के बारे में बहुत सारी रिपोर्ट पढ़ और सुन रहा हूं.

अपनी बर्खास्तगी के बारे में बयान दिया

 उन्होंने कहा कि एक पॉडकास्ट में मैंने अपनी बर्खास्तगी का कारण बताते हुए स्वीकार किया था कि हम अग्निपथ के लिए निर्देशक करण मल्होत्रा ​​के विज़न के साथ तालमेल बिठाने में असमर्थ थे. मैंने इस बात पर भी जोर दिया कि अनमोल और मैं उस समय काफी यंग थे.

Advertisment

लोगों ने करण जौहर को निशाने पर लेना शुरू किया

लगभग 20 से 23 साल के किसी बड़ी कमर्शियल फिल्म के लिए कास्टिंग का कोई अनुभव नहीं था, जिसके कारण शायद हमने प्रोजेक्ट के लिए श्री मल्होत्रा ​​की आवश्यकताओं को गलत तरीके से समझा. विवाद इसके तुरंत बाद, नेटिज़ेंस ने इस घटना को लेकर करण जौहर को निशाने पर लेना शुरू कर दिया.

स्त्री 2 अभिनेता ने ट्विटर पर एक आधिकारिक बयान जारी किया

Advertisment

आज कुछ समय पहले, स्त्री 2 अभिनेता ने ट्विटर पर जाकर चल रहे विवाद पर एक आधिकारिक बयान जारी किया. अभिषेक ने बताया कि उनको निकालने के पीछे वास्तविक कारण यह था कि वे अग्निपथ के लिए डायरेक्टर करण मल्होत्रा ​विचारों के साथ तालमेल बिठाने में असमर्थ थे.

Abhishek Banerjee and his wife Abhishek Banerjee stree 2 Abhishek Banerjee Abhishek Banerjee rally Raksha Bandhan 2024 Abhishek Banerjee biography in hindi Abhishek Banerjee news Abhishek Banerjee biography
Advertisment
Advertisment