Advertisment

अदनान सामी की वापसी पर राजकुमार राव ने लगाई रोक? जानें क्या है सच

अपनी फिल्म 'स्त्री 2' के लिए जबरदस्त प्रशंसा प्राप्त करने वाले एक्टर राजकुमार राव ने कथित तौर पर गाने के लिए प्लेबैक सिंगर अदनान सामी की आवाज को अस्वीकार कर दिया है.

author-image
Garima Sharma
New Update
Rajkummar Rao on Adnan Sami's return

अदनान सामी की वापसी पर राजकुमार राव ने लगाई रोक? जानें क्या है सच

बॉलीवुड में अक्सर ग्लैमर और सफलता के बीच कुछ विवाद सामने आते हैं, और हाल ही में एक ऐसा ही मामला सामने आया है. एक्टर राजकुमार राव, जिन्होंने अपनी हालिया हिट फिल्म 'स्त्री 2' के लिए जबरदस्त तारीफ प्राप्त की है, एक्टर ने कथित तौर पर गाने के लिए प्लेबैक सिंगर अदनान सामी की आवाज को ठुकरा दिया है. 

Advertisment

अदनान सामी की आवाज पर विवाद

सूत्रों के अनुसार, अदनान सामी को टी-सीरीज म्यूजिक लेबल और म्यूजिक डायरेक्टर जोड़ी सचिन-जिगर द्वारा नौ साल के बाद एक रोमांटिक गाने के लिए संपर्क किया गया था. लेकिन राजकुमार राव, जिन्होंने पहले ही गाने के सीन्स फिल्माए थे और स्क्रैच सिंगर की आवाज का उज किया था, ने अदनान सामी की आवाज पर आपत्ति जताई. 

राजकुमार राव की आपत्ति

Advertisment

राजकुमार राव ने गाने के लिप-सिंकिंग में शिकायत की और प्लेबैक सिंगर अदनान सामी की जगह किसी और की आवाज लेने की मांग की. हालांकि टीम ने इसे लेकर आश्वासन दिया, लेकिन एक्टर ने फिर भी प्लेबैक सिंगर को बदलने पर जोर दिया. इस विवाद के चलते गाने के लिए अदनान सामी की आवाज का उपयोग रद्द कर दिया गया.

मीडिया में हलचल

जबकि म्यूजिक लेबल और म्यूजिशियन ने पहले ही अदनान सामी के गाने की अनाउंसमेंट की थी और इसे मीडिया द्वारा  कवर किया गया था, यह विवाद अचानक सामने आया. अदनान सामी के वर्जन को आमतौर पर सराहा गया था, और अब इस  मोड़ ने म्यूजिक लेबल और गाने के निर्देशकों को चौंका दिया है. 

Advertisment

राजकुमार राव की चुप्पी 

राजकुमार राव ने अभी तक इस मुद्दे पर कोई पब्लिक कमेंट्स नहीं की है और न ही अपने पक्ष को सामने रखा है. इससे पहले भी, राजकुमार राव 'स्त्री 2' के क्रेडिट विवाद में घिर चुके हैं, जिसने बॉलीवुड में काफी चर्चा बटोरी थी.

राजकुमार राव के प्रोजेक्ट्स

Advertisment

राजकुमार राव अब अपनी अगली फिल्म 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' में त्रिप्ति डिमरी के साथ नजर आएंगे. इस विवाद ने यह साबित कर दिया है कि बॉलीवुड में आर्टिस्ट कोलैबोरेशन के दौरान संघर्ष और असहमति आम हैं.

Rajkumar Rao and Jhanvi Kapoor Film Rajkumar Rao Srikanth Rajkumar Rao Film Rajkumar Rao and Vaani Kapoor rajkumar rao age rajkumar rao badhai do rajkumar rao film bheed rajkumar rao bhagat singh Rajkumar Rao
Advertisment
Advertisment