Advertisment

Viral Video: Diljit Dosanjh ने कॉन्सर्ट में किसके आगे झुकाया सिर, जमीन पर बैठे सिंगर को बदले में मिली KISS

Diljit Dosanjh Viral Video: दिलजीत दोसांझ का एक वीडियो और सामने आया है, जिसमें वह लाइव शो के बीच जमीन पर बैठे और उन्होंने एक एक्टर के आगे सिर झुकाते नजर आए. आखिर कौने हैं ये एक्टर?

author-image
Sezal Thakur
New Update
Diljit (1)

Diljit Dosanjh Viral Video

Advertisment

Diljit Dosanjh Viral Video: पंजाबी सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ इस समय अपने दिल-लुमिनाटी टूर (Dil-Luminati Tour) पर चल रहे हैं. 26 अक्टूबर को सिंगर का दिल्ली में कॉन्सर्ट होने वाला है. लेकिन उससे पहले सिंगर इस समय यूके-टूर पर हैं. इस दौरान सिंगर के ढेर सारे वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. कभी अपनी मां और फैमिली से सिंगर ने दुनिया को मिलवाया तो कभी पाकिस्तानी एक्ट्रेस को स्टेज पर बुलाया. इस बीच दिलजीत (Diljit Dosanjh) का एक वीडियो और सामने आया है, जिसमें वह लाइव शो के बीच जमीन पर बैठे और एक एक्टर के आगे सिर झुकाते नजर आए. आखिर कौने हैं ये एक्टर, चलिए जानते हैं.

दिलजीत ने किसके आगे झुकाया सिर 

दरअसल, दिलजीत का एक वीडियो इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में दिलजीत अपने कॉन्सर्ट में धमाल करते नजर आ रहे हैं. वहीं, जब सिंगर स्टेज से उतरकर नीचे गए तो उन्हें बॉलीवुड एक्टर गजराज राव (Gajraj Rao) मिले, सिंगर ने उन्हें देखते हुए हाथ मिलाया और जमीन पर नीचे बैठ गए. इतना ही नहीं दिलजीत ने गजराव के आगे अपना सिर तक झुका दिया. इस दौरान गजराज भी दिलजीत दोसांझ के हाथ पर किस करते हैं और फिर सिंगर के सामने अपने दोनों हाथ जोड़ लेते हैं. अब सिंगर का ये अंदाज उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है और सोशल मीडिया पर दिलजीत के साथ-साथ र गजराज की जमकर तारीफ की जा रही है.

पाकिस्तानी एक्ट्रेस को स्टेज पर बुलाया

 इससे पहले दिलजीत ने आडियंस में से पाकिस्तानी एक्ट्रेस हानिया आमिर (Hania Aamir) को देखकर उन्हें स्टेज पर बुलाया था और उनके लिए गाना भी गाया था. बता दें, हानिया ही वो एक्ट्रेस हैं, जिनका नाम रैपर बादशाह संग जुड़ता रहता है. वहीं दिलजीत के इस कॉन्सर्ट में बादशाह भी पहुंचे थे, ऐसे में दोनों के अफेयर को लेकर भी चर्चा होने लगी हैं. वहीं, दिलजीत के कॉन्सर्ट की बात करें तो इन दिनों वो दुनियाभर में छाए हुए हैं. दिलजीत अपने 'दिल-ल्युमिनाती' टूर के चलते दुनिया के अलग-अलग हिस्सों में घूम रहे हैं. बर्मिंघम और मैनचेस्टर के बाद अब वो लंदन पहुंच गए हैं. वहीं इस अस महीने के आखिर में भारत में भी उनका टूर शुरू हो जाएगा.

ये भी पढ़ें- मां-बहन को कॉन्सर्ट में देख सहमी Diljit Dosanjh की आवाज, फैंस को भावुक कर रहा ये VIDEO

Viral Video दिलजीत दोसांझ Diljit Dosanjh Diljit dosanjh concert दिलजीत दोसांझ कॉन्सर्ट Gajraj Rao Gajraj Rao career diljit dosanjh instagram
Advertisment
Advertisment