Advertisment

Diljit ने पाकिस्तानी फैन के आगे झुकाया सिर...दिया स्पेशल गिफ्ट, बोले- बॉर्डर नेता बनाते हैं

दिलजीत दोसांझ का एक वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है. इसमें पंजाबी सिंगर अपनी एक पाकिस्तानी फैन को एक खास तोहफा देते नजर आ रहे हैं.

Advertisment
author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Diljit Dosanjh Pakistani fan
Advertisment

Diljit Dosanjh Pakistani Fan: भारत के पंजाबी सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ ग्लोबल सेलिब्रिटी बन चुके हैं. वह इन दिनों वर्ल्ड टूर पर हैं. दिलजीत अपने दिल-लुमिनाती टूर के साथ इंटरनेट पर छाए हुए हैं. एक दिन पहले ही उनका एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हुआ था जिसमें वे पहली बार अपने परिवार से मिलवा रहे थे. इस बीच, एक और दिल को छू लेने वाले वीडियो वायरल हो गया है. इस वीडियो में दिलजीत ने अपनी एक पाकिस्तानी फैन का दिल जीत लिया. कॉन्सर्ट में आई पाकिस्तानी फैन से दिलजीत दिल खोलकर मिले और उन्हें एक खास तोहफा भी दिया. 

Advertisment

ये भी पढ़ें- Adnan Shaikh: भाई ने मेरे साथ...यूट्यूबर अदनान शेख पर बहन ने लगाए ऐसे गंभीर आरोप, FIR दर्ज

पाकिस्तानी फैन को दिलजीत का तोहफा
दिलजीत दोसांझ का एक वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है. मैनचेस्टर में लाइव कॉन्सर्ट के दौरान उन्हें एक पाकिस्तानी फैन मिल गई. फैन स्टेज पर आई और दिलजीत ने उसके आगे सिर झुकाकर अभिवादन किया. फिर सिंगर ने हाथ जोड़कर एक खास तोहफा अपनी फैन को दिया. दिल को छू लेने वाले इस अंदाज को लड़की भी खुश हो गई. उसने दिलजीत का आभार व्यक्त करते हुए कहा, "बहुत-बहुत शुक्रिया"

सरहदें राजनेता बनाते हैं
कॉन्सर्ट में लड़की से बातचीत के दौरान जब दिलजीत को पता चला कि वह पाकिस्तान से है. तो उन्होंने अपने सभी पाकिस्तानी फैंस के लिए एक दिल  छू लेने वाला संदेश दिया. दिलजीत ने कहा कि उन्हें नहीं लगता कि सरहदें लोगों को बांट सकती हैं. उन्होंने कहा कि वह संगीत के माध्यम से लोगों के साथ अपने रिश्ते को संजोते हैं, जिसमें कोई बाधा नहीं होती. उन्होंने आगे कहा,  ये सरहदें और बॉर्डर राजनेताओं बनाते हैं, लेकिन जो लोग पंजाबी जानते हैं, चाहे वे दुनिया के किसी भी कोने से हों, वे सभी एक जैसे हैं."

Advertisment

इसी कॉन्सर्ट में दिलजीत ने फैंस को पहली बार अपने परिवार से मिलवाया था. उन्होंने अपनी मां और बहन को गले लगाते हुए सबसे मिलवाया जिसका वीडियो वायरल है.

Advertisment

विदेश दौरे के बाद दिलजीत इस साल अक्टूबर में भारतीय में कॉन्सर्ट करने वाले हैं. इस साल 26 अक्टूबर को दिल्ली के प्रतिष्ठित जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में से इसकी शुरुआत होगी. दिल्ली के बाद उनके कॉन्सर्ट हैदराबाद, अहमदाबाद, लखनऊ, पुणे, कोलकाता, बैंगलोर, इंदौर, चंडीगढ़ और गुवाहाटी में भी होंगे. 

Diljit Dosanjh Diljit dosanjh concert
Advertisment
Advertisment