Advertisment

Diljit Concert: पेरिस के लाइव कॉन्सर्ट में दिलजीत दोसांझ पर हमला, फैन ने स्टेज पर फेंका....

पेरिस में आयोजित एक म्यूजिक कॉन्सर्ट में पंजाबी स्टार दिलजीत दोसांझ पर हमला हो गया. इसका वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. हालांकि, दिलजीत ने इस घटना को बड़ी चतुराई से संभाल लिया.

Advertisment
author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Diljit Concert
Advertisment

Diljit Dosanjh Concert: पंजाबी सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ इंटरनेशनल स्टार बन चुके हैं. उनके गाने दुनियाभर में गूंजते हैं. देसी फैंस के अलावा दिलजीत अब लंदन-पेरिस में भी खूब मशहूर हैं. वो इन दिनों दिल-लुमिनाती वर्ल्ड टूर हैं जिसमें वह अलग-अलग शहरों में लाइव म्यूजिक कॉन्सर्ट करते हैं. हाल ही दिलजीत पेरिस में एक कॉन्सर्ट कर रहे थे जिसमें उनके ऊपर हमला हो गया. इसका वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. '

Advertisment

ये भी पढ़ें- घर आया ये शख्स तो कुक बन गईं Janhvi Kapoor...अपने हाथों से बनाया खाना, Video वायरल

फैन ने दिलजीत पर फेंका...
दिलजीत दोसांझ पेरिस में एक कॉन्सर्ट कर रहे थे. लाइव शो में वह अपने हिट गाने गा रहे थे. तभी पंजाबी सिंगर को एक ऐसी घटना का सामना करना पड़ा जिसमें उन्हें चोट आ सकती थी. दरअसल, एक फैन ने दिलजीत के ऊपर अपना मोबाइल फोन फेंक दिया था. वह उनको लगा तो दिलजीत ने अपना कॉन्सर्ट बीच में रोक दिया. दिलजीत ने बिना पैनिक हुए फोन उठाया और फैन को अच्छा-खासा लेक्चर दिया. उन्होंने कहा, "यह कॉन्सर्ट खराब न करो भाई...यहां सब एंजॉय करने आए हैं तो बर्बाद न करो...अपना फोन सुरक्षित रखो, पाजी (भाई)." 

Advertisment

ये भी पढ़ें- अपने पति की शादी में पहुंची थीं ये एक्ट्रेस...कहा था 'शादी मुबारक अंकल', फिर हुआ प्यार

Advertisment

मोबाइल फेंकने वाले फैन को दी जैकेट
इतना ही नहीं दिलजीत यहीं नहीं रुके. उन्होंने माहौल को बड़ी ही शांति और समझदारी से संभाला. सिंगर ने पहले फैन को मोबाइल वापस दिया. फिर एक कदम आगे बढ़ाकर उसे अपनी करोड़ों की जैकेट भी गिफ्ट में दे दी. सोशल मीडिया पर फैंस दिलजीत की दरियादिली के कायल हो गए हैं. 

फैंस ने की दिलजीत की तारीफ
दिलजीत का ये वीडियो ट्विटर पर जमकर वायरल हो गया है. फैंस दिलजीत दोसांझ की दयालुता और विनम्रता के फैन बन गए. हर कोई उनकी इस बिहेवियर की तारीफ कर रहा है. उन्होंने एक नेगेटिव मोमेंट को पॉजिटिव बना दिया. वहीं अधिकतर फैंस को लेकर सिंगर्स उनके साथ आक्रामक हो जाते हैं. 

दिलजीत जल्द ही भारट में भी अपना पहला कॉन्सर्ट करने वाले हैं. उनका दिल-लुमिनाती वर्ल्ड टूर 26 अक्टूबर, 2024 को इंडिया में शुरू होने वाला है. 12 सितंबर को जारी की गई प्री-सेल टिकटें कुछ ही मिनटों में बिक गईं, जिससे कई फैंस निराश हो गए.

Advertisment
Diljit dosanjh concert Bollywood News gossip Diljit Dosanjh Concert Tickets Bollywood news and gossip Actor Diljit Dosanjh Diljit Dosanjh Bollywood News
Advertisment
Advertisment