Advertisment

मां-बहन को कॉन्सर्ट में देख सहमी Diljit Dosanjh की आवाज, फैंस को भावुक कर रहा ये VIDEO

Diljit Dosanjh Viral Video: दिलजीत दोसांझ के कॉन्सर्ट में पहली बार उनकी मां-बहन पहुंचे. इस दौरान सिंगर की मां काफी भावुक नजर आई, वहीं दिलजीत की आवाज भी गाते हुए सहम गई थी.

Advertisment
author-image
Sezal Thakur
New Update
Diljit d
Advertisment

Diljit Dosanjh Viral Video: पंजाबी सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ इस समय अपने दिल-लुमिनाटी टूर (Dil-Luminati Tour) पर चल रहे हैं. 26 अक्टूबर को सिंगर का दिल्ली में कॉन्सर्ट होने वाला है. लेकिन उससे पहले सिंगर इस समय यूके-टूर पर हैं.इस दौरान सिंगर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने पहली बार दुनिया को अपनी फैमिली से मिलवाय. सिंगर की मां काफी भावुक नजर आई, वहीं दिलजीत की आवाज भी गाते हुए सहम गई थी. बात दें, दिलजीत का परिवार लाइमलाइट से दूर रहता है, उनके माता-पिता के बारे में भी ज्यादातर फैंस नहीं जानते हैं. 

Advertisment

मां को देख सहमी दिलजीत की आवाज

दिलजीत दोसांझ के मैनचेस्टर में हुए अपने हालिया कॉन्सर्ट में उनकी मां और बहन भी पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने दुनिया को अपने परिवार से मिलवाया. हर कोई इस वीडियो को देखकर इमोशनल हो रहा. वीडियो में दिलजीत अपनी मां के पैर छूते और गले लगाते नजर आए, उन्होंने अपनी बहन को भी गले लगाया. सिंगर ने इमोशनल होकर अरने गाने 'हस्स हस्स' की लाइनें भी गाईं, उन्होंने गाया-  'दिल तेनु दे दित्ता मैं तां सोनेया, जान तेरे कदम च राखी होई ए'. सिंगर ये गाते हुए बीच में सहम गए थे. दिलजीत ने जब अपनी मां को गले लगाया तो उनकी मां की आंखों से आंसू बहने लगे. सिंगर ने फिर आगे गाना गाय- 'मरना मैं तेरियां बहन च चन्न वे, सोहन तेरे प्यार दी मैं चक्की होई ए'.

Advertisment

सिंगर ने मां-बहन को देख जताई खुशी

दिलजीत ने अपनी मां के बाद लोगों को बहन से इंट्रोड्यूस कराया. उन्होंने खुशी जताते हुए कहा, 'आज मेरा परिवार भी यहां है, ये मेरी बहन है'. बता दें, ये पहली बार है जब दिलजीत के परिवार की ओर से कोई पब्लिक के सामन आया है. दिलजीत दोसांझ बहुत ही प्राइवेट पर्सन हैं. उनकी शादी को लेकर भी पहले काफी खबरें सामने आई है. एक रिपोर्ट के मुताबिक, सिंगर ने इंडो-अमेरिकन लड़की से शादी कर ली है और उनका एक बेटा भी है. हालांकि दिलजीत की ओर से इसे लेकर आज तक कोई खबर सामने नहीं आई है. 

Advertisment

ये भी पढ़ें- ना सारा... ना रिद्धिमा, इस बॉलीवुड हसीना को डेट कर रहे शुभमन गिल? एक्ट्रेस ने खुद तोड़ी चुप्पी

Diljit Dosanjh Diljit dosanjh concert Diljit Dosanjh Married diljit dosanjh songs Diljit Dosanjh Concert Tickets
Advertisment
Advertisment