Advertisment

पाकिस्तानी लड़की पर प्यार लुटाकर बुरी तरह ट्रोल हुए दिलजीत दोसांझ, लोगों ने कहा- शर्मनाक

दिलजीत दोसांझ का एक वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हुआ था जिसमें वह एक पाकिस्तानी फैन को गिफ्ट देते नजर आए. साथ ही दिलजीत ने हिंदुस्तान और पाकिस्तान के बीच बॉर्डर बनाने और दुश्मनी के खिलाफ खास संदेश दिया था.

Advertisment
author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Diljit Dosanjh Pakistani fan
Advertisment

Diljit Dosanjh Troll: भारतीय सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रहे हैं. इसकी वजह उनका पाकिस्तानी प्रेम है. दरअसल, ग्लोबल सेलिब्रिटी बन चुके दिलजीत का एक वीडियो काफी बवाल मचा रहा है. इसमें वह एक पाकिस्तानी लड़की पर प्यार लुटाते नजर आए थे.  अपने दिल-लुमिनाती टूर पर दिलजीत ने एक पाकिस्तान से आई फैन को तोहफा दिया था. उन्होंने उस पर खूब प्यार लुटाया. सफेद हिजाब में जो लड़की थी वो दिलजीत की फैन थी और पाकिस्तान से लंदन कॉन्सर्ट अटैंड करने गई थी. दिलजीत उससे मिले और उसे गिफ्ट भी दिया. इस वीडियो को देख भारत में लोग भड़क गए हैं.

Advertisment

ये भी पढ़ें- Tanushree Dutta Jobless: बेरोजगार होकर भी तनुश्री दत्ता ने ठुकरा दी फिल्म, वजह है चौंकाने वाली

दिलजीत के इस बयान पर मचा हंगामा
दिलजीत दोसांझ को जब पता चला कि हिजाबी गर्ल पाकिस्तान से है तो उन्होंने अपने पाकिस्तानी फैंस के लिए एक खास संदेश दिया. दिलजीत ने कहा कि मुझे नहीं लगता सरहदें लोगों को बांट सकती हैं. ये सरहदें और बॉर्डर नेता बनाते हैं. दिलजीत का इशारा भारत में पाकिस्तानी कलाकारों के बैन पर भी था. सिंगर के इस पर बवाल मच गया है. 

दिलजीत याद करो पाकिस्तानियों ने सिखों का खून बहाया है
सोशल मीडिया पर लोग दिलजीत को जमकर ट्रोल कर रहे हैं. लोगों ने उनके बयान को शर्मनाक बताया और पाकिस्तान चले जाने की धमकी दी. इतना ही नहीं कुछ यूजर्स ने कहा, दिलजीत को पैसा चाहिए देश प्रेम नहीं. एक यूजर ने कहा- "दिलजीत के पूर्वजों को याद होगा जो ट्रेनें पाकिस्तान से आई थीं उनमें सिखों के सिर काटे गए थे."

Advertisment

Diljit Dosanjh Troll

एक शख्स ने लिखा, "दिलजीत आप पीआर स्टंट कर रहे हो, याद करो इन्ही पाकिस्तानियों ने हमारे सिख भाइयों का खून बहाया है, सिर धड़ से अलग किए हैं. "

इतना ही नहीं ट्विटर पर लोगों ने दिलजीत के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. कुछ यूजर्स दिलजीत के मुंबई में होने वाले कॉन्सर्ट को कैंसिल करने की मांग कर रहे हैं. हालांकि, कुछ फैंस दिलजीत के सपोर्ट में आए और कलाकार होने के नाते उनके बयान का बचाव कर रहे हैं.

Advertisment

ये भी पढ़ें- DHOOM 4 में इस बार विलेन बन रणबीर कपूर करेंगे पुलिस का जीना हराम, फिल्म को मिला डायरेक्टर

Diljit Dosanjh Diljit dosanjh concert Actor Diljit Dosanjh
Advertisment
Advertisment