Advertisment

सनी देओल की फिल्म बॉर्डर में दिलजीत दोसांझ भी मचाएंगे धमाल, आयुष्मान खुराना का भी नाम शामिल

सनी देओल स्टारर फिल्म बॉर्डर 2 अपनी अनाउंसमेंट के बाद से ही चर्चा में है, हर कोई इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहा है, साथ ही हर कोई यह जानने के लिए उत्सुक है कि इस बार फिल्म में कौन-कौन नजर आएगा. अब इस फिल्म की कास्ट को लेकर नई जानकारी सामने आई है.

author-image
Garima Sharma
New Update
Diljit Dosanjh in film Border

सनी देओल की सुपरहिट फिल्म गदर 2 के ब्लॉकबस्टर हिट होने के साथ ही फिल्म बॉर्डर 2 का ऐलान हो गया, फिल्म और सनी देओल की फिल्म को लेकर दर्शक काफी उत्साहित हैं, बॉर्डर 2 के मेकर्स ने ये ऐलान साल 2024 में बॉर्डर की 27वीं सालगिरह पर किया है, जिसे सुनने के बाद फैंस काफी उत्साहित हैं, सनी देओल की इस फिल्म का सभी को बेसब्री से इंतजार है.

Advertisment

फिल्म बॉर्डर 2 में दिखेंगें दिलजीत दोसांझ

ऐसे में अब एक नई जानकारी सामने आई है, इस मल्टीस्टारर फिल्म की स्टार कास्ट के बारे में जानने के लिए हर कोई उत्सुक है, वहीं एक्टर आयुष्मान खुराना ने फिल्म की स्टार कास्ट को लेकर खुलासा किया है.  जानकारी के अनुसार, डायरेक्टर अनुराग सिंह की फिल्म बॉर्डर में पंजाबी सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ भी नजर आ सकते हैं.

आयुष्मान खुराना का भी नाम शामिल

Advertisment

हालांकि इस बारे में अभी कोई खुलासा नहीं किया गया है, लेकिन इस फिल्म में दिलजीत दोसांझ किस तरह का रोल निभाएंगे, इसे लेकर भी जानकारी सामने नहीं आई है. दिलजीत के अलावा आयुष्मान खुराना के नाम को लेकर काफी दिनों से चर्चा है कि वो इस मूवी का हिस्सा हो सकते हैं. फिल्म मेकर्स से उनकी बातचीत चल रही है, लेकिन अभी तक कुछ फाइनल नहीं हुआ है.

यह भी पढ़ें-  आसिम रियाज के रूखे बिहेवियर पर हिमांशी खुराना ने किया पोस्ट, बोलीं- 'मैं राज खोलूंगी'

पंजाबी सिंगर-एक्टर एमी विर्क भी शामिल

Advertisment

दिलजीत के अलावा फिल्म में सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी और पंजाबी सिंगर-एक्टर एमी विर्क भी शामिल हो सकते हैं. बता दें, फिल्म बॉर्डर एक मल्टि स्टारर फिल्म है, जो ,साल 1971 के भारत-पाक युद्ध के समय लड़े गए लोंगेवाला का युद्ध पर आधारित है.इस फिल्म में सनी देओल, जैकी श्रॉफ, सुनील शेट्टी के अलावा कई अन्य सितारे शामिल हैं.

 

Diljit Dosanjh Latest movies diljit dosanjh interview Diljit Dosanjh in film Border diljit dosanjh instagram Diljit Dosanjh Hindi films Diljit Dosanjh Bollywood diljit dosanjh movies Actor Diljit Dosanjh new film
Advertisment
Advertisment