Advertisment

Diljit Dosanjh Concert Tickets: दिलजीत दोसांझ के टूर के टिकट 2 मिनट में हुए SOLD OUT, फैंस में दिखा बेकरारी का आलम

दिलजीत दोसांझ ने हाल ही में अपने आगामी "दिल-लुमिनाती" इंडिया टूर की टिकट बिक्री से सभी को चौंका दिया है। दिलजीत के टूर के लिए टिकटों की प्री-सेल ने एक नया रिकॉर्ड बनाया है.

author-image
Garima Sharma
New Update
Diljit Dosanjh Tour

Diljit Dosanjh Tour: दिलजीत दोसांझ के टूर के टिकट 2 मिनट में हुए SOLD OUT, फैंस में दिखा बेकरारी का आलम

पंजाबी सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ ने हाल ही में अपने आगामी "दिल-लुमिनाती" इंडिया टूर की टिकट बिक्री से सभी को चौंका दिया है. दिलजीत के टूर के लिए टिकट की प्री-सेल ने एक नई रिकॉर्ड बनाया है, जिसमें सिर्फ 15 मिनट के भीतर 1 लाख टिकट बिक गए. यह न केवल दिलजीत के फैंस के लिए एक बड़ी खबर है, बल्कि यह भी दिखाता है कि उनके लाइव शो के लिए लोगों में कितनी एक्साइटेमेंट है.

Advertisment

दिलजीत दोसांझ के टूर के टिकट 

टिकट बिक्री की शुरुआत मंगलवार दोपहर 12 बजे हुई और इसकी शुरुआत एचडीएफसी पिक्सेल क्रेडिट कार्ड धारकों के लिए प्री-सेल से हुई. इन कार्ड धारकों को 48 घंटे पहले टिकट मिल गए और उन्हें 10 प्रतिशत की छूट भी दी गई. इस प्री-सेल में, सबसे सस्ता टिकट 1499 में था, जो सिल्वर के लिए था. प्री-सेल के दौरान, टिकटों की मांग इतनी अधिक थी कि 'अर्ली बर्ड' टिकट दो मिनट के भीतर बिक गए.

2 मिनट में सोल्ड आउट हुए टिकेट्स

इसके बाद, जैसे ही टिकट विंडो खुली, गोल्ड टिकट 3999 में बिके, लेकिन ये भी कुछ ही समय में समाप्त हो गए. दोपहर 12.10 बजे के बाद, टिकटों की कीमतें बढ़ गईं. सिल्वर टिकट 1999 में बिकने लगे, जबकि गोल्ड एरिया के टिकट अब 4999 और फिर 5999 में बिक रहे थे. अन्य प्राइस रेंज में फैन पिट टिकट 9999 और 12999 के थे.

बिक्री दोपहर 12.20 बजे तक पूरी हो गई

सभी टिकटों की बिक्री दोपहर 12.20 बजे तक पूरी हो गई, सिल्वर टिकट को छोड़कर, जिसकी कीमत अब 2499 है. वास्तविक बिक्री 12 सितंबर को दोपहर 1 बजे शुरू होगी. दिलजीत दोसांझ ने कहा कि वह भारत में अपने टूर को लेकर बहुत उत्साहित हैं. उन्होंने कहा, "दिल-लुमिनाती टूर को भारत में लाना एक सपने के सच होने जैसा है. विदेश में अद्भुत यात्रा के बाद, अपने देश में अलग महसूस होता है.

26 अक्टूबर को दिल्ली के स्टेडियम में शुरू होगा टूर

सिंगर ने आगे कहा कि भारत तैयार हो जाओ, क्योंकि पंजाबी घर आ गए हैं. हम एक साथ इतिहास बनाने जा रहे हैं - मैं आपको वादा करता हूं कि आप एक ऐसी रात को कभी नहीं भूलेंगे. 26 अक्टूबर को दिल्ली के जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम से शुरू होने वाले इस टूर के बाद, दिलजीत हैदराबाद, अहमदाबाद, लखनऊ, पुणे, कोलकाता, बैंगलोर, इंदौर, चंडीगढ़ और गुवाहाटी का दौरा करेंगे.

diljit dosanjh english interview Diljit Dosanjh fees Diljit dosanjh concert Diljit Dosanjh Jimmy Fallon Diljit Dosanjh film Chamkila Diljit Dosanjh Concert Tickets Diljit Dosanjh family Diljit Dosanjh Birthday diljit dosanjh instagram Diljit Dosanjh Divorce Diljit Dosanjh dating Diljit Dosanjh Hindi films Diljit Dosanjh Bollywood Diljit Dosanjh Actor Diljit Dosanjh new film
Advertisment