Advertisment

पति के लिए करियर क्या हिंदू धर्म भी छोड़ा, ऐसी है Dipika Kakar की विवादित लव स्टोरी

दीपिका कक्कड़ टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस रही हैं जिन्होंने 'ससुराल सिमर का' सीरियल (Sasural Simar Ka) में लीड रोल निभाया था. हालांकि, एक्ट्रेस को उनकी लव-लाइफ के लिए काफी ट्रोलिंग झेलनी पड़ी थी.

author-image
Kalpana Sheetal
New Update
Dipika Kakar Birthday

Dipika Kakar Birthday: टीवी एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakar) काफी पॉपुलर हैं. वह छोटे पर्दे से लेकर आज घर-घर में पहचान रखती हैं. 'ससुराल सिमर का' सीरियल ने दीपिका को सबकी पसंदीदा बहू बना दिया था. आज 6 अगस्त को दीपिका कक्कड़ का बर्थडे है. एक्ट्रेस पूरे 38 साल की हो जाएंगी. जन्मदिन के इस खास मौके पर हम आपको दीपिका की लव लाइफ के बारे में बता रहे हैं. उन्होंने कैसे अपने प्यार के लिए अपना करियर तो क्या धर्म तक कुर्बान कर दिया था. एक्ट्रेस आज एक्टिंग छोड़ यूट्यूब व्लॉग चलाती हैं. 

Advertisment

ससुराल सिमर का के सेट पर हुआ प्यार

दीपिका कक्कड़ ने कई हिट टीवी शोज में काम किया है. उन्होंने एक शो 'ससुराल सिमर का' में लीड रोल निभाया था. इसी शो में शोएब इब्राहिम (Shoaib Ibrahim) उनके को-एक्टर थे. दोनों को शो की शूटिंग के दौरान प्यार हो गया था. हालांकि, ये लव-स्टोरी इतनी आसान नहीं रही थी. शोएब और दीपिका के बीच धर्म की दीवार थी. इसके अलावा एक्ट्रेस पहले से शादीशुदा भी थीं. 

पति को तलाक देकर निभाया प्यार

दीपिका कक्कड़ पहले एयर होस्टेस हुआ करती थीं. एक्टिंग में आने से पहले उन्होंने जेट एयरवेज में करीब 3 साल काम किया है. इसी दौरान उनकी मुलाकात पायलट रौनक सैमसन से हुई और दोनों ने 2011 में शादी कर ली थी. हालांकि, ये रिश्ता जल्दी ही टूट गया और दोनों ने 2015 में तलाक ले लिया.

इस्लाम अपनाया और दीपिका से बन गईं फैजा

ऐसा कहा जाता है कि शोएब के साथ नजदीकियों की वजह से दीपिका की पहली शादी टूटी थी. शादीशुदा होते हुए दीपिका को शोएब से प्यार हो गया था. फिर दोनों ने शादी का फैसला किया. इसके लिए दीपिका को हिंदू धर्म छोड़कर इस्लाम अपनाना पड़ा. शोएब के लिए दीपिका समाज और परिवार दोनों से लड़ीं और उन्होंने साल 2018 में निकाह कर लिया था. इस्लाम धर्म कुबूल करने के बाद वो दीपिका से फैजा बन गई थीं. 

दीपिका कक्कड़ एक जानी-मानी हस्ती थी. ऐसे में धर्म परिवर्तन के बाद उन्हें काफी ट्रोल किया गया था. दोनों की शादी को लव-जिहाद का नाम दिया गया. हालांकि, एक्ट्रेस ने अपनी खुशी से इस्लाम अपनाने की बात कही थी. 

शोएब के लिए छोड़ दिया करियर

इतना ही नहीं दीपिका ने शोएब से शादी के लिए अपना करियर भी दांव पर लगा दिया था. उन्होंने हमेशा-हमेशा के लिए एक्टिंग छोड़ दी. वह सिर्फ यूट्यूब व्लॉग बनाकर पैसा कमाती हैं. कपल की शादी को 6 साल हो गए हैं. दोनों एक बेटे रूहान के पेरेंट हैं और साथ में खुश हैं.

dipika kakar Dipika Kakar-Shoaib Ibrahim Dipika Kakar Birthday
Advertisment
Advertisment