Advertisment

RL राय ने किया कंगना रनौत से अपने रिश्ते का खुलासा, बोले- तनु वेड्स मनु' की सक्सेज से बदली एक्ट्रेस

कंगना रनौत की फिल्म तनु वेड्स मनु के निर्देशक आर.अल राय ने उनके रिश्ते के बारे में कई बड़े खुलासे किए हैं। निर्देशक ने अपने रिश्ते के बारे में बात करते हुए कहा कि फिल्म तनु वेड्स मनु के बाद से वह बदल गई हैं.

author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
director RL Rai Kangana ranaut

बॉलीवुड के बाद राजनीति में अपनी प्रतिभा का लोहा मनवा चुकी अभिनेत्री कंगना रनौत इन दिनों संसद में अपने लोकसभा क्षेत्र मंडी के मुद्दों को उठा रही हैं. कंगना ने अपनी मेहनत के दम पर जो भी हासिल करना चाहा, उसे हासिल किया है. ऐसा हम नहीं बल्कि कंगना की फिल्म तनु वेड्स मनु के निर्देशक आर.आल राय ने किया है. 

Advertisment

फिल्म तनु वेड्स मनु से बदल गई कंगना रनौत

हाल ही में एक इंटरव्यू में डायरेक्टर ने कंगना रनौत को लेकर कई बड़े खुलासे किए है. डायरेक्टर ने कंगना और अपने रिश्तों को बात की, साथ ही बताय कि कैसे फिल्म तनु वेड्स मनु ने कंगना की लाइफ में एक बड़ा बदलाव किया है. इंटरव्यू में राय ने माना कि पहली फिल्म की सफलता के बाद वह और कंगना दोनों ही बदल गए थे, जिसमें आर माधवन भी शामिल थे.

तीसरी किस्त बनाई गई कंगना फिल्म का हिस्सा होंगी

Advertisment

डायरेक्टर ने इस बात पर जोर देते हुए कहा है कि अगर कभी तीसरी किस्त बनाई गई, तो कंगना  इसका हिस्सा होंगी. अभिनेत्री के साथ अपने रिश्ते पर विचार करते हुए राय ने स्वीकार किया कि सफलता ने उन दोनों को बदल दिया है.

फिल्म तनु वेड्स मनु सभी को बदला डाला

डायरेक्टर ने आगे कहा कि  "अगर हम कंगना की बात करें, तो तनु वेड्स मनु 2011 में रिलीज़ हुई थी. फिर उन्होंने क्वीन (2013) की और फिर तनु वेड्स मनु रिटर्न्स में काम किया. एक अभिनेता के जीवन में भी एक ग्राफ होता है, उस समय तक, एक निर्देशक के रूप में भी, मैं खुद को दोहराना नहीं चाहता था. कंगना आगे बढ़ना चाहती थी और वह आगे बढ़ रही थी.

Kangana Ranaut Affairs Tanu Weds Manu Returns Emergency Kangana Ranaut first look Kangana Ranaut airport director RL Rai Tanu Weds Manu kangana ranaut argument Actress Kangana Ranaut Tweet Kangana Ranaut age kangana ranaut Assets Kangana Ranaut as Indira Gandhi
Advertisment
Advertisment