Advertisment

सपना चौधरी के साथ स्टेज पर गंदी हरकत, सिंगर ने बेहूदा तरीके से लगाया हाथ, और फिर...

हरियाणवी फिल्म इंडस्ट्री की फेमस डांसर सपना चौधरी का हर कोई दीवाना है. सपना के वीडियो आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. सपना के हॉट झटके से पूरा हरियाणा पागल है.

author-image
Nidhi Sharma
New Update
सपना चौधरी-मासूम शर्मा

सपना चौधरी-मासूम शर्मा

Advertisment

सपना चौधरी अपने डांस से लोगों के दिल पर राज करती है. उन्होंने अपने डांस से अपनी एक अलग पहचान बनाई हैं. वहीं मासूम शर्मा ने भी अपने गाने से अपनी एक अलग पहचान बनाई है. सपना के डांस को देखकर लोग अपना होश ही खो देते है. काफी लोगों ने सपना के डांस पर कहा- सपना का कमाल और धमाल उनके अलावा कोई नहीं दिखा सकता. सपना और मासूम काफी साल पहले साथ में नजर आते थे. दोनों की वीडियो सोशल मीडिया पर आए दिन वायरल हो रहा है. 

सपना और मासूम का वीडियो हुआ वायरल

सपना चौधरी और मासूम शर्मा ने कई गाने साथ में किए है. सपना के हॉट झटके से पूरा हरियाणा पागल है. वहीं मासूम के गाने उस पर चार चांद लगा देते है. सपना और मासूम का एक काफी पुराना वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें सपना और मासूम स्टेज पर डांस करते नजर आ रहे है. इस गाने को लोगों ने काफी ज्यादा पसंद किया है.

 

गाने में सपने के दिखे लटके-झटके

इस गाने का नाम अंगूर है. जो इन दिनों सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हो रहा है. यह गाना मासूम शर्मा का है. वहीं स्टेज पर मासूम गाना गा रहा है, तो सपना चौधरी अपने लटके- झटके दिखा कर लोगों को पागल कर रही है. जिसे लोगों ने काफी पसंद किया है. वहीं इसके व्यूज भी काफी ज्यादा बढ़ रहे है. 

मासूम ने छुआ सपना का प्राइवेट पार्ट

वीडियो में सपना ने पीले कलर का सूट पहना है और वीडियो में देखने को मिल रहा है कि सपना और मासूम काफी ज्यादा कलोज आ रहे है. वीडियो काफी साल पुराना है. वहीं वीडियो में मासूम सपना के प्राइवेट पार्ट को छूते नजर आ रहे है. गाने के बोल है कि कच्छा पड़ा अंगूर कती टूटन ने हो रहा है. 

ये भी पढ़ें-  दुर्गा पूजा पंडाल में लेडी सिंघम बनीं काजोल, पैपराजी पर भड़कती आईं नजर

ये भी पढ़ें- रतन टाटा के निधन के बाद अजय देवगन ने उठाया ये बड़ा कदम, पोस्ट शेयर कर दी जानकारी

Viral Video sapna chaudhary dance video Sapna Chaudhary Dance In Suit Sapna Chaudhary Viral Video sapna chaudhary dance Masoom Sharma
Advertisment
Advertisment