Advertisment

शादी के 10 महीने बाद हुआ तलाक, दर्द में काटा समय, अब कहाँ और किस हाल में हैं बिपाशा की सौतन

एक्ट्रेस श्रद्धा निगम इंडस्ट्री का जाना-पहचाना नाम हैं. आज एक्ट्रेस अपना जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही है. हालांकि, फिलहाल एक्ट्रेस ने इंडस्ट्री से दूरी बनाए हुए हैं.

Advertisment
author-image
Nidhi Sharma
New Update
बिपाशा की सौतन (Social Media)

बिपाशा की सौतन (Social Media)

Advertisment

एक्ट्रेस श्रद्धा निगम इंडस्ट्री का जाना-पहचाना नाम हैं. आज एक्ट्रेस अपना जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही है. हालांकि, फिलहाल एक्ट्रेस ने इंडस्ट्री से दूरी बनाए हुए हैं. एक्ट्रेस को आखिरी बार 2010 में फिल्म लाहौर में देखा गया था. श्रद्धा निगम अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी खबरों में रही हैं. छोटे-बड़े पर्दे पर जलवा बिखेरने वाले हर कलाकार की जिंदगी लाइमलाइट में बनी रहती है.

Advertisment

श्रद्धा की पर्सनल लाइफ टीवी-अखबार की हेडलाइन

कभी टीवी की दुनिया का जाना-माना नाम रहीं श्रद्धा निगम भी ऐसे ही कलाकारों में से हैं, जिन्होंने करण सिंह ग्रोवर से शादी की थी, लेकिन इसके बाद कुछ ऐसा हुआ कि देखते ही देखते श्रद्धा की पर्सनल लाइफ टीवी-अखबार की हेडलाइन बन गई. उन्होंने एक्टर करण सिंह ग्रोवर संग शादी की थी. हालांकि, उनकी शादी चली नहीं थी और 10 महीने में ही दोनों अलग हो गए थे. दोनों ने 2 दिसंबर 2008 में शादी की थी और 10 अक्टूबर 2009 में दोनों अलग हो गए थे.

तलाक के बारे में बताया 

Advertisment

एक इंटरव्यू में उन्होंने तलाक के बारे में बताते हुए कहा था, 'ईमानदारी से कहूं, आप जब दर्द भरे दौर से गुजरते हैं जैसे कि मैं गुजरीं तो आप कई चीजें फेस करते हैं. मेरे पास आज भी कई सवाल हैं जिनके मेरे पास कुछ जवाब नहीं हैं, इसीलिए आपको भी इसका जवाब देना उतना ही मुश्किल है.'इसके अलावा उन्होंने बताया था, 'मैं खुद के साथ सच्ची रही हूं. ईमानदारी से कहूं तो मेरे लिए तलाक मौत की सजा की तरह था. लेकिन मुझे बस इतना पता था कि मैं खुद के लिए खड़ी थी. मैं दोषारोपण के गेम में विश्वास नहीं रखती हूं.'

टीवी और फिल्मी पर्दे से दूर

करण सिंह ग्रोवर से तलाक के बाद अभिनेत्री ने एक्टर मयंक आनंद से शादी की. दोनों ने 2012 में बेहद सादगी भरे ढंग से शादी की अभिनेत्री लंबे समय से टीवी और फिल्मी पर्दे से दूर हैं. श्रद्धा अब अपने पति के साथ मिलकर एक क्लोदिंग ब्रांड चलाती हैं. श्रद्धा भले ही पर्दे पर नजर ना आई हों, लेकिन सोशल मीडिया पर वह काफी एक्टिव हैं. सोशल मीडिया पर श्रद्धा अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े अपडेट भी शेयर करती हैं.

Advertisment

इन शो में काम कर चुकी श्रद्धा

श्रद्धा ने कहानी घर घर की, तू कहे अगर, क्राइम पेट्रोल, नच बलिए 3, जीना इसी का नाम है, प्यार इश्क मोहब्बत, साथिया, मानो या ना मानो और कालाकर्ज जैसे टीवी शोज में काम किया है. सिर्फ छोटे पर्दे पर ही नहीं, श्रद्धा बड़े पर्दे पर भी अपनी अदाकारी का जादू बिखेर चुकी हैं. वह आगाज, जोश, अशोका, अपने दम पर, पार्टीशन, जैक एन झोल और लाहौर जैसी फिल्मों का हिस्सा रही हैं.

ये भी पढ़ें - जब सास की मौत पर भी ठहाके मार कर हसना पड़ा, अर्चना पूरन सिंह ने बताई वजह

Karan Singh Grover bipasha basu and karan singh grover karan singh grover wife jennifer winget karan singh grover Shraddha Nigam shraddha nigam birthday
Advertisment
Advertisment