Dua Lipa Concert India: दुआ लीपा का भारत में पांच साल बाद धमाकेदार परफॉर्मेंस, जानें कॉन्सर्ट की डिटेल्स"

इंटरनेशनल सिंगर दुआ लीपा अपनी शानदार आवाज और बेहतरीन परफॉर्मेंस के लिए दुनियाभर में मशहूर हैं. भारत में भी उनकी तगड़ी फैन-फॉलोइंग है, और उनके कॉन्सर्ट्स के लिए उत्साह हमेशा उच्च रहता है. दुआ लीपा ने भारत में पहले भी दो बार अपनी उपस्थिति दर्ज कराई है.

author-image
Garima Sharma
New Update
Dua Lipa Concert India

Dua Lipa Concert India: दुआ लीपा का भारत में पांच साल बाद धमाकेदार परफॉर्मेंस, जानें कॉन्सर्ट की डिटेल्स"

इंटरनेशनल सिंगर दुआ लीपा अपनी शानदार आवाज और बेहतरीन परफॉर्मेंस के लिए दुनियाभर में मशहूर हैं. भारत में भी उनकी तगड़ी फैन-फॉलोइंग है, और उनके कॉन्सर्ट्स के लिए उत्साह हमेशा उच्च रहता है. दुआ लीपा ने भारत में पहले भी दो बार अपनी उपस्थिति दर्ज कराई है. एक बार लाइव परफॉर्मेंस के लिए और दूसरी बार वेकेशन के दौरान, सिंगर को तीन बार ग्रैमी अवार्ड मिल चुका है.

Advertisment

भारत में अपनी आवाज का जादू बिखेरेंगी दुआ लीपा

अब, दुआ लीपा एक बार फिर भारत में अपनी आवाज का जादू बिखेरने के लिए आ रही हैं. उन्होंने साल 2019 में भारत में पहला कॉन्सर्ट किया था, जब उन्होंने नवी मुंबई में आयोजित वनप्लस म्यूजिक फेस्टिवल में शानदार परफॉर्मेंस दी थी. उस परफॉर्मेंस ने उनके भारतीय फैंस पर गहरा प्रभाव छोड़ा और उनके वापस आने की उम्मीदों को बढ़ा दिया.

23 अगस्त को जोमैटो लाइव कर रहा कॉन्सर्ट का आगाज

अब, 2024 में, दुआ लीपा अपने भारतीय फैंस के लिए एक और धमाकेदार कॉन्सर्ट लेकर आ रही हैं. 23 अगस्त को जोमैटो लाइव द्वारा आयोजित इस कॉन्सर्ट की पुष्टि कर दी गई है, और यह मुंबई में आयोजित होगा. जोमैटो के सीईओ दपिंदर गोयल ने इस ऐलान को लेकर ट्वीट किया और दुआ लीपा का स्वागत किया, जिससे फैंस की एक्साइटमेंट और भी बढ़ गई है.

दुआ लीपा का यह परफॉर्मेंस रहेगा यादगार

दुआ लीपा के इस आने वाले कॉन्सर्ट को लेकर फैंस में भारी उत्साह है, और टिकट्स की बिक्री शुरू होते ही इसके बिक जाने की उम्मीद की जा रही है. यह कॉन्सर्ट न केवल दुआ लीपा के फैंस के लिए एक खास मौका होगा, बल्कि भारतीय संगीत प्रेमियों के लिए भी एक अनोखा अनुभव होगा. 2024 में मुंबई में दुआ लीपा का यह परफॉर्मेंस एक यादगार रात बनने वाली है, जिसमें उनके फैंस उनकी पॉपुलर हिट्स और नए गानों के साथ एक रोमांचक शाम का आनंद ले सकेंगे.

dua lipa singer dua lipa boyfriend dua lipa hot photoshoot Dua Lipa performance in India dua lipa viral dua lipa photoshoot dua lipa hot pictures dua lipa hot dua lipa boyfriend anwar hadid
Advertisment