Advertisment

मर्डर फिल्म की शूटिंग के दौरान मल्लिका शेरावत के साथ हुआ था ये कांड, एक्टर ने टच कर दिया एक्ट्रेस का...

मल्लिका शेरावत ने अपने एक इंटरव्यू में फिल्म से जुड़े किस्से शेयर करते हुए बताया था कि कैसे शूटिंग के दौरान उनके को-एक्टर अश्मित पटेल ने उनके शरीर के इस संवेदनशील हिस्से को दबा दिया था.

author-image
Garima Sharma
New Update
Mallika Sherawat accused

फिल्म मर्डर की शूटिंग के दौरान मल्लिका शेरावत के साथ हो गया था कांड, को-एक्टर ने दबा दिया था एक्ट्रेस का...

इमरान हाशमी, मल्लिका शेरावत (Mallika Sherawat ) और अश्मित पटेल स्टारर सुपरहिट फिल्म मर्डर (film Murder) ने उन दिनों बॉक्स ऑफिस पर खूब कमाई की थी. मल्लिका शेरावत के को-स्टार ने अपने एक इंटरव्यू में फिल्म से जुड़े किस्से शेयर करते हुए बताया था कि कैसे शूटिंग के दौरान मल्लिका ने अश्मित पटेल पर उनके शरीर के इस संवेदनशील हिस्से को दबाने का आरोप लगाया था. 

Advertisment

मल्लिका शेरावत अपने को-एक्टर पर आरोप लगाया

मल्लिका शेरावत सुपरहिट फिल्म 'मर्डर' से रातों-रात स्टार बन गई थीं, फिल्म में उनके बोल्ड सीन काफी चर्चा में रहे थे, इसमें इमरान हाशमी और अश्मित पटेल ने भी अहम भूमिका निभाई थी, लेकिन सबसे ज्यादा लाइमलाइट मल्लिका ने बटोरी थी.

मल्लिका ने इमरान हाशमी को साइड कर दिया

एक पुराने इंटरव्यू में अपना अनुभव शेयर करते हुए अश्मित पटेल ने बताया कि कैसे उनके को-स्टार ने दावा किया था कि मल्लिका ने पीआर गेम खेलकर सारी लाइमलाइट चुरा ली और उन्हें और इमरान हाशमी को साइड कर दिया.

अश्मित और मल्लिका को शूट करना था ये सीन

अश्मित ने यह भी बताया कि मल्लिका ने अश्मित पर 'मर्डर' के सेट पर उनका गला घोंटने का आरोप लगाया था, जबकि यह फिल्म से जुड़े एक सीन का हिस्सा था. दरअसल, अनुराग बसु की 'मर्डर' में एक सीन था, जिसमें अश्मित को मल्लिका को जान से मारने की कोशिश करना था.

फिल्म में गला घोंटने का एक सीन था

इस सीन के शूट होने के बाद एक्ट्रेस ने उन पर असल में जान से मारने का आरोप लगाया था. सिद्धार्थ कन्नन से बातचीत में अश्मित ने कहा कि फिल्म में गला घोंटने का एक सीन था, जिसके बारे में मैंने एक बार नसीरुद्दीन शाह से पूछा था कि कैमरे पर किसी का गला घोंटने का सही तरीका क्या है.

यह भी पढ़ें-  Viral Video Sherlyn Chopra: एक हुक में टीका शर्लिन चोपड़ा का ब्लाउज, लहंगे में दिखाया Hot अंदाज

Advertisment

इस चीज को लेकर एक्ट्रेस ने बवाल मचा दिया

एक्टर ने आगे कहा कि दिग्गज एक्टर नसीरुद्दीन शाह ने मुझे एक ऐसी तकनीक बताई थी जिसमें ऐसा लगेगा कि आप अपनी पूरी ताकत लगा रहे हैं, लेकिन असल में इससे को-स्टार को कोई नुकसान नहीं होता, शॉट कट होने के बाद उन्होंने इस चीज को लेकर बवाल मचा दिया था.

 

film murder actor emraan hashmi Emraan Hashmi-Mallika Sherawat Emraan Hashmi-Mallika Sherawat Reunion mallika sherwat films Mallika Sherawat Emraan Hashmi Emraan Hashmi Actress
Advertisment
Advertisment