Advertisment

Elvish Yadav को भारी पड़ी मुनव्वर फारूकी संग दोस्ती? क्रिकेट मैच में मिली जान से मारने की धमकी

Elvish Yadav Death Threat: यूट्यूबर एल्विश यादव को ईसीएल 2024 मैच के दौरान जान से मारने की धमकी मिली, जिसके बाद स्टेडियम को खाली करवाया गया.

author-image
Sezal Thakur
New Update
Elvish Yadav (1)

Elvish Yadav Death Threat

Elvish Yadav Death Threat: बिग बॉस ओटीटी 2 के विनर और यूट्यूबर एल्विश यादव (Elvish Yadav) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और उनके कई म्यूजिक वीडियो भी सामने आए है. इन दिनों एल्विश ईसीएल 2024 (ECL 2024)  में मैच खेल रहे हैं और  हरियाणवी हंटर्स के कप्तान हैं. उनके सामने दूसरी टीम मुंबई डिसरप्टर्स हैं, जिसके कप्तान बिग बॉस 17 के विनर और कॉमेडियन  मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) हैं. दोनों कप्तानों के बीच मैच से पहले मजेदार नोकझोंक देखने को मिली, जिसका वीडियो भी सामने आया है. हालांकि इन सबके बीच एल्विश को जान से मारने की धमकी मिली, जिसके बाद  स्टेडियम को खाली करवाया गया. 

Advertisment

मुनव्वर के खिलाफ खेलने के लिए मिली धमकी!

दरअसल, ईसीएल 2024 में फील्ड पर एल्विश और मुनव्वर के बीच फनी अंदाज में बहस होती दिखी. इस बीच एल्विश को मुनव्वर के खिलाफ खेलने की वजह से जान से मारने की धमकी मिली और मैदान पर अधिकारियों के बीच हड़बड़ी मच गई. लोगों ने एल्विश को बुरा भला कहना शुरू कर दिया. उन्हें जान से मारने की धमकी भी दे डाली. जिसके बाद स्टेडियम को खाली करवाना पड़ा और मैच बिना ऑडियंस के पूरा किया गया. अब ये वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. मैच के बाद एल्विश और आयोजकों ने अभी तक घटना के बारे में कोई आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है.

Advertisment

लोगों ने कहा गद्दार और देशद्रोही!

ईसीएल के दौरान मुनव्वर फारुकी और एल्विश यादव के बीच दोस्ती दिखीं और दोनों एक-दूसरे को गले लगाते दिखें. लेकिन ये एल्विश के फैंस को पसंद नहीं आया और उन्होंने उन्हें देशद्रोही और हिंदू विरोधी का टैग दे दिया. वहीं मुनव्वर को भी जान से मारने की धमकियां भी मिली. इससे पहले भी एल्विश यादव सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का शिकार हो चुके हैं. वहीं टूर्नामेंट की बात करें तो मुनव्वर फारुकी की टीम टी10 टूर्नामेंट में बहुत अच्छा प्रदर्शन कर रही है. 'ईसीएल 2024', 22 सितंबर 2024 को फाइनल मैच के साथ समाप्त होगा.

Advertisment

ये भी पढ़ें- महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे ने घर में की गणपति पूजा, सलमान-शिल्पा से लेकर गोविंदा तक ये सेलेब्स आए नजर

ये भी पढ़ें- Stree 2 Collection Day 32: 'स्त्री 2' ने पांचवें वीकेंड भी बनाया ये रिकार्ड, इन 10 बड़ी फिल्में को किया पीछे

Elvish Yadav Death Threat Elvish Yadav Entertainment News Munawar Faruqui Viral Video Munawar Faruqui
Advertisment
Advertisment