Advertisment

Emergency Trailer: देशसेवा या शासन..इंदिरा गांधी बनीं कंगना रनौत लगीं दमदार, रोंगटे खड़ कर देगा ये ट्रेलर

इमरजेंसी के ट्रेलर में कंगना रनौत के अलावा आपको अनुपम खेर, श्रेयस तलपड़े, महिमा चौधरी और मिलंद सोमण जैसे कलाकारों की भी झलक देखने को मिलेगी. ट्रेलर में ही फिल्म की कहानी एकदम झकझोर देने वाली है.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Emergency Trailer

Emergency Trailer Out: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'इमरजेंसी' का ट्रेलर रिलीज हो गया है. स्वतंत्रता दिवस से एक दिन पहले आज 14 अगस्त को मेकर्स ने इसका ट्रेलर जारी किया है. इस पीरियड पॉलिटिकल ड्रामा में चार बार नेशनल अवॉर्ड विनर कंगना रनौत लीड रोल प्ले कर रही हैं. वो देश की पहली महिला प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी (Indira Gandhi) के अवतार में जंच रही हैं. कंगना ने इस किरदार में खुद को बखूबी ढाला है. उन्हें इंदिरा गांधी से अलग पहचानना मुश्किल है. फिल्म का डायरेक्शन भी कंगना के हाथों में हैं. मुंबई में कंगना रनौत की मौजूदगी में इमरजेंसी का ट्रेलर लॉन्च कार्यक्रम आयोजित किया गया था. 

Advertisment

दमदार ट्रेलर शानदार परफॉर्मेंस

इमरजेंसी में कंगना रनौत ने शानदार अभिनय किया है. वो इंदिरा गांधी की मजबूत शख्सियत को पर्दे पर उतारने में कामयाब रही हैं. उनके साथ फिल्म में अनुपम खेर, महिमा चौधरी और श्रेयस तलपड़े भी अहम रोल निभा रहे हैं. साथ ही मानेक शॉ के रोल में एक्टर मिलिंद सोमण नजर आते हैं. फिल्म का ट्रेलर एकदम दमदार है जिसे देखकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे. 

ट्रेलर देख बेकाबू हो जाएंगे दर्शक

यह 1975 में हुई आपातकाल की घटना को दर्शाती है. ट्रेलर में 1975 सरकार द्वारा लगाए गए कर्फ्यू, प्रेस की स्वतंत्रता के दमन और इस अवधि की पहचान बने कार्यालयों के बंद होने की कहानी को बखूबी बयां कर रही हैं. ट्रेलर देखकर ही आपके दिलों में फिल्म को लेकर दिलचस्पी बढ़ जाएगी. 

यह फ़िल्म इंदिरा गांधी के राजनीतिक जीवन के कई चरणों की खोज करती है, जिसमें खालिस्तानी आंदोलन के उदय और उस समय के व्यापक राजनीतिक तनाव और संघर्षों सहित महत्वपूर्ण घटनाओं और संकटों पर प्रकाश डाला गया है. फिल्म में हर चीज की छोटी झलक पेश की गई है. 

इस दिन रिलीज होगी इमरजेंसी

‘इमरजेंसी’ में दिवंगत एक्टर सतीश कौशिक भी एक रोल में नजर आते हैं. ज़ी स्टूडियोज़ और मणिकर्णिका फ़िल्म्स द्वारा निर्मित, फ़िल्म का संगीत संचित बलहारा ने तैयार किया है, जबकि पटकथा और संवाद रितेश शाह ने लिखे हैं. फ़िल्म 6 सितंबर 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी.

ट्रेलर रिलीज पर ज़ी स्टूडियो के सीबीओ मेश केआर बंसल ने कहा, "हम इस महत्वपूर्ण प्रोजेक्ट पर कंगना के साथ मिलकर काम करने को लेकर रोमांचित हैं. इमरजेंसी सिर्फ़ एक फ़िल्म नहीं है, यह भारतीय लोकतंत्र में एक महत्वपूर्ण क्षण का प्रतिबिंब है. हमें पूरा भरोसा है कि दर्शक कहानी और अभिनय से मंत्रमुग्ध हो जाएंगे."

Bollywood News gossip Shreyas Talpade Kangana Ranaut bollywood news hindi Emergency 1975 kangana ranaut emergency trailer Bollywood news and gossip Anupam Kher actor anupam kher Emergency Announcement Actress Kangana Ranaut Bollywood News
Advertisment