Advertisment

ऐसे शूट हुआ था 'आशिक बनाया' का Hot सीन, इमरान हाशमी ने बताया कैसा हुआ था फील?

Aashiq Banaya Aapne Shooting: 'आशिक बनाया आपने' गाने की शूटिंग के दौरान एक्टर इमरान हाशमी को कैसा फील हुआ था. एक्टर ने एक इंटरव्यू में किया था खुलासा. चलिए जानते हैं.

author-image
Sezal Thakur
एडिट
New Update
Aashiq Banaya Aapne

Aashiq Banaya Aapne Song Shooting

Aashiq Banaya Aapne Shooting: एक दौर था जब इमारन हाशमी (Emraan Hashmi) की फिल्मों की काफी चर्चा होती थी. उनकी इमेज सीरियल किसर की बन गई थी. वहीं, उनकी फिल्मों के गाने तो लोगों की प्ले लिस्ट में आज भी हैं. साल 2005 में आई  फिल्म 'आशिक बनाया आपने' में तो एक्टर के इंटीमेट सीन ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया था. इस गाने में उनके साथ एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता (Tanushree Dutta) नजर आई थी. वहीं, कुछ समय पहले एक इंटरव्यू में एक्टर ने बताया था कि उन्होंने इस गाने के इंटीमेट सीन्स कैसे शूट किए थे. 

Advertisment

एक्टर को नहीं आया मजा?

'आशिक बनाया आपने' गाने (Aashiq Banaya Aapne Song) की शूटिंग के दौरान एक्टर इमरान हाशमी को कैसा फील हुआ था. इस बारे में बात करते हुए एक्टर ने कहा था- 'मैंने उस सीन को लेकर इतना सोचा नहीं था. डायरेक्टर ने कहा कि ऐसे एक सीन शूट करना है तो हमने कर लिया. अगर मैं इतना सोचता या प्रेशर लेता तो शायद मैं करता भी नहीं. हम एक्टर्स हैं, हमें काम दिया जाता है और हम कर लेते हैं. हम लोगों को बिल्कुल मजा नहीं आता है.' 

कैसे शूट किया था 'आशिक बनाया'?

इमरान हाशमी ने बताया था कि फिल्मों में इंटीमेट सीन कैसे शूट होते हैं. उन्होंने कहा था- 'ये टेक्निकल है. एक लिमिटेड क्रू के साथ आप शूट करते हो, फिर भी इसमें कोई मजे वाली बात है नहीं.आप जैसे बाकी सीन शूट करते हैं वैसे ही ये भी होता है. मुझे कभी भी ऐसे सीन में नर्वसनेस नहीं थी. हिंदी फिल्मों में इस तरह के सीन्स ऑडियंस के लिए डायजेस्ट करने मुश्किल थे. बहुत लोगों ने ये भी कहा था कि ये फिल्में हमारे कल्चर को खराब कर रही हैं. लेकिन ऑडियंस ने इसे पसंद किया.' एक्टर के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्हें आखिरी बार वेब सीरीज शो टाइम में देखा गया था, जो डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम की गई है. 

ये भी पढ़ें- Viral Video Allu Arjun: 'मैं झुकेगा नहीं...', Pushpa 2 के फिर पोस्टपोन होने की खबरों पर क्या बोले अल्लू अर्जुन?

hot scene Emraan Hashmi film aashiq banaya aapne actor emraan hashmi Emraan Hashmi Bold Movies Emraan Hashmi
Advertisment
Advertisment