Advertisment

Esha Deol Tattoo: ईशा देओल ने अपने शरीर के प्राइवेट पार्ट पर बनवाया है टैटू, जींस खिसकी तो दिखा एक्ट्रेस का सीक्रेट डिजाइन

Esha Deol Secret Tattoo: हाल ही में, ईशा ने एक नया फोटोशूट करवाया जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस फोटोशूट ने उनके फैंस को एक नई झलक दी है, खासकर उनके सिक्रेट टैटू की.

author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
Esha Deol secret Tattoo

Esha Deol secret Tattoo: ईशा देओल ने अपने शरीर के प्राइवेट पार्ट पर बनवाया है टैटू, जींस खिसकी तो दिखा एक्ट्रेस का सीक्रेट डिजाइन

Esha Deol Secret Tattoo: धर्मेंद्र और हेमा मालिनी की बेटी ईशा देओल का जीवन एक नई दिशा में मुड़ चुका है. 12 साल की शादी के बाद, ईशा और उनके पति भरत तख्तानी के बीच तलाक हो गया. इस तलाक की खबर ने फैंस को चौंका दिया और फरवरी 2024 में इसकी पुष्टि होने के बाद से ईशा अपनी बेटियों की परवरिश अकेले ही कर रही हैं. वह अपनी मां हेमा मालिनी के साथ रह रही हैं और अपनी निजी जिंदगी को सामान्य बनाने की कोशिश कर रही हैं.

ईशा देओल का एक बार फिर कमबैक

फिल्मी दुनिया से लंबे समय से दूर रहने के बाद, ईशा देओल एक बार फिर कमबैक की योजना बना रही हैं. हालांकि उनकी फिल्मी सक्रियता को लेकर अभी तक कोई ठोस योजना सामने नहीं आई है, लेकिन वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. हाल ही में, ईशा ने एक नया फोटोशूट करवाया जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस फोटोशूट ने उनके फैंस को एक नई झलक दी है, खासकर उनके सिक्रेट टैटू की.

पैलविक एरिया पर टैटू की झलक

फोटोशूट में ईशा ने वाइट क्रॉप टॉप और ब्लू डेनिम पहन रखी थी. उनके स्टाइलिश और आत्मविश्वास से भरे लुक ने फैंस को प्रभावित किया. हालांकि, सबसे बड़ा आकर्षण था उनके टैटू की झलक. तस्वीरों में, जब ईशा ने जीन्स के पॉकेट में हाथ डालकर पोज़ दिया, तो उनके पैलविक एरिया पर एक टैटू की झलक साफ देखी जा सकती थी. यह टैटू उनके फैंस के लिए नया था और सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गया.

टैटू ने फैंस को अपनी तरफ आकर्षित किया

इस टैटू की झलक ने फैंस को अपनी तरफ आकर्षित किया और सोशल मीडिया पर कमेंट्स की बाढ़ आ गई. ईशा के इस नए लुक और टैटू ने एक बार फिर उन्हें सुर्खियों में ला दिया है. इस समय, वह अपनी निजी जिंदगी को संभालने के साथ-साथ अपने कमबैक को लेकर भी तैयारी कर रही हैं. दर्शकों को अब ईशा की आगामी फिल्मों का बेसब्री से इंतजार है.

 

Esha Deol instagram Esha Deol career Esha Deol pic Esha Deol baby shower Esha Deol films Esha Deol daughters Esha Deol Bikini Esha Deol photo esha deol post Esha Deol age esha deol photos Esha Deol Bharat Takhtani marriage Esha Deol secret Tattoo
Advertisment
Advertisment