Advertisment

Super Hot! 38 की उम्र में एक्ट्रेस ने उतारा शर्म का चोला, बिकिनी पहन बढ़ाया इंटरनेट का पारा

Esha Gupta Bikini Photo: बॉलीवुड फिल्म स्टार ईशा गुप्ता अक्सर अपनी हाॅट और ग्लैमरस फोटोशूट को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं. ऐसे में ईशा गुप्ता एक बार फिर अपने नए फोटोशूट की वजह से सुर्खियों में आ गई हैं, जिसमें वह बिकनी में कहर बरपाती नजर आ रही हैं.

author-image
Sarika Swaroop
एडिट
New Update
MixCollage-22-Sep-2024-02-27-PM-2338

38 की उम्र में बिकिनी पहन एक्ट्रेस ने उड़ाए फैंस के होश

Advertisment

Esha Gupta Bikini Photo: 'जन्नत 2','राज 3', 'रुस्तम', 'कमाडो 2' जैसी फिल्मों में अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जीतने वाली एक्ट्रेस ईशा गुप्ता अक्सर अपनी बोल्ड और ग्लैमरस तस्वीरें शेयर कर सोशल मीडिया पर चर्चा में छाई रहती हैं. इसी बीच हाल ही में एक्ट्रेस एक बार फिर अपनी एक ग्लैमरस तस्वीर को लेकर चर्चा में आ गई हैं. इस तस्वीर में एक्ट्रेस की हाॅटनेस देख आप उसपर से अपनी नजरें नहीं हटा पाएंगे.

ईशा ने बिकनी में ढाया कहर

दरअसल, ईशा गुप्ता इन दिनों फ्लोरिडा में वेकेशन मना रही हैं. इसी बीच हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने वेकेशन से अपनी एक तस्वीर शेयर कर सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है. इस तस्वीर में ईशा डीप नेक लैवेंडर कलर की बिकिनी में बेहद ही बोल्ड अवतार में नजर आ रही हैं. इस लुक को एक्ट्रेस ने ग्रे कैप के साथ स्टाइल किया, जिसमें वो कमाल की लग रही हैं.

एक्ट्रेस का कर्वी फिगर देख फैंस के उड़े होश

तस्वीर में बिकनी पहने ईशा समंदर किनारे टहलते हुए अपनी दिलकश अदाओं से लोगों के होश उड़ा रही हैं. उनका ये लुक देखते ही देखते सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो रहा है. इस लुक में एक्ट्रेस की अदाएं और उनका कर्वी फिगर लोगों के होश उड़ा रहा है. ईशा ने इस तस्वीर के अलावा बिकनी में अपनी एक वीडियो भी शेयर की है, जिसमें वह समंदर में गोते लगाती दिख रही हैं.

38 की उम्र में भी दिखती हैं जवां

ईशा गुप्ता भले ही 38 साल की हैं. हालांकि इस उम्र में भी वह अपने लुक से लोगों के होश उड़ा जाती हैं. उनका बोल्ड लुक देख लोग अपने नजरें नहीं हटा पाते हैं.ऐसे में ईशा गुप्ता ने एक बार फिर डीपनेक बिकनी में तस्वीर शेयर कर फैंस को बेकाबू कर दिया है. अब फैंस उनकी इस तस्वीर को बार-बार देखने पर मजबूर हो रहे हैं. बता दें कि ईशा गुप्ता आखिरी बार बॉबी देओल की चर्चित वेब सीरीज टआश्रम 3ट में नजर आई थीं. वह सीरीज में सोनिया के रोल में छा गई थीं. वहीं एक्ट्रेस की अपकमिंग फिल्मों की बात करें तो कहा जा रहा है कि वह 'हेरा फेरी 3' (Hera Pheri 3) और 'फाइल नंबर 323' में नजर आएंगी.

 ये भी पढ़ें- करिश्मा कपूर संग दिखीं नव्या नवेली नंदा, कभी एक्ट्रेस बनने वाली थीं उनकी मामी

Entertainment News latest-news Esha Gupta Viral Photo Aashram 3 esha gupta eesha gupta bikini photoshoot eesha gupta bold pictures Bollywood actress Esha Gupta
Advertisment
Advertisment