Advertisment

मलाइका अरोड़ा से तलाक के बाद भी अरबाज खान ने निभाया अपना फर्ज, एक्स बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर भी बने सहारा

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) के दुखद समय में उनके साथ उनका दर्द बांटने के लिए उनके एक्स पति अरबाज खान और एक्स बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर दिखाई दिए है, जिनकी इस वक्त खूब चर्चा हो रही है।

author-image
Dheeraj Sharma
एडिट
New Update
maliaka arora

मलाइका अरोड़ा के दुख में शामिल हुए एक्स पति और बॉयफ्रेंड

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और उनका पूरा परिवार इस वक्त शोक में डूबा हुआ है। एक्ट्रेस के पिता अनिल मेहता ने 11 सितंबर यानी बुधवार को सुबह 9 बजे आयेशा मैनर बिल्डिंग की अपनी बालकनी से कूदकर अपनी जान दे दी। उनकी अचानक हुई मौत ने उनके पूरे परिवार को तोड़कर रख दिया है। जहां एक तरफ अनिल मेहता की मौत के बाद उनकी एक्स पत्नी जॉयस पॉलीकार्प का रो-रोकर बुरा हाल है तो वहीं उनकी दोनों बेटियां भी उनके जाने से स्तब्ध है। वहीं मलाइका के इस दुखद समय में उनके एक्स पति अरबाज खान (Arbaaz Khan) और एक्स बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) भी उनका सहारा बने, जिसकी इस वक्त हर तरफ चर्चा हो रही है।

Advertisment

अरबाज ने तलाक के बाद भी निभाया अपना फर्ज

यूं तो मलाइका का अरबाज खान संग साल 2017 में ही तलाक हो गया था। लेकिन बावजूद इसके अरबाज खान को जैसे ही अपनी एक्स वाइफ के पिता की मौत की खबर मिली तो वह दौड़े-दौड़े उनके घर उन्हें हौसला देने पहुंच गए। इस दौरान का उनका एक वीडियो भी सामने आया था, जिसमें वह एक्स ससुर की मौत की वजह से हैरान-परेशान नजर आ रहे थे। इतना ही नहीं अरबाज अपने एक्स ससुर के अंतिम संस्कार में भी पहुंचे वो भी अपनी वाइफ शूरा के साथ। अरबाज के अलावा उनका पूरा परिवार भी इस दुखद समय में मलाइका के साथ खड़ा नजर आया है।

Advertisment

 

 

Advertisment

चट्टान की तरह खड़े नजर आए अर्जुन 

वहीं अरबाज के अलावा मलाइका के एक्स बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर भी उनके दुख में शामिल हुए। अनिल मेहता की मौत के बाद से ही अर्जुन कपूर हर पल उनके साथ चट्टान बनकर खड़े नजर आए। वहीं अनिल मेहता के अंतिम संस्कार के वक्त भी अर्जुन ने उन्हें बखूबी संभाला, जिसकी कई तस्वीरें और वीडियोज इस वक्त सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। बता दें कि अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा का ब्रेकअप हो गया है। दोनों ने साल 2018 से एक-दूसरे को डेट करना शुरू किया था। हालांकि, रिश्ता खत्म होने के बाद भी मलाइका के लिए उनके एक्स पति और बॉयफ्रेंड का ये प्यार लोगों का दिल जीत रहा है। हर तरफ लोग अरबाज और अर्जुन की तारीफ करते हुए नजर आ रहे हैं।

Advertisment

 

इन सेलेब्स ने दी अंतिम विदाई

Advertisment

बता दें कि अनिल मेहता का अंतिम संस्कार हो चुका है। आज गुरुवार को मलाइका के पिता पंचतत्व में विलीन हो गए। उनके अंतिम यात्रा में अर्जुन कपूर, अरबाज खान के अलावा अनन्या पांडे, करीना कपूर, सैफ अली खान, सलमान खान की फैमिली और करिश्मा कपूर सहित कई सेलेब्स मौके पर पहुंचे थे।

ये भी पढ़ें:

मलाइका अरोड़ा के पिता की मौत की वजह आत्महत्या या कुछ और? पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सामने आई सच्चाई

 

Malaika Arora Father Death Malaika arora father Arjun Kapoor malaika arora father anil arora dies by suicide reason Malaika Arora Father Funeral Malaika Arora Arbaaz khan
Advertisment
Advertisment