Advertisment

Vijay Kadam Death: लोगों को हंसाने वाला आज रुला गया, कॉमेडी के लिए मशहूर एक्टर की मौत

मराठी सिनेमा के फेमस एक्टर विजय कदम का निधन हो गया है. विजय कदम 80 और 90 के दशक में मराठी फिल्मों, टीवी शोज और नाटकों के जाने-माने एक्टर थे.

author-image
Sezal Thakur
New Update
Vijay Kadam Death

Vijay Kadam Death

Vijay Kadam Death: फेमस मराठी एक्टर और थिएटर आर्टिस्ट विजय कदम का निधन हो गया है. 68 साल की उम्र में उन्होंने आखिरी सांसे लीं. मिली जानकारी के मुताबिक, पिछले काफी समय से एक्टर कैंसर की  बीमारी से जूझ रहे थे. इस खबर के बाद से पुरी मराठी इंडस्ट्री (Marathi Actor Vijay Kadam Death) में शोक की लहर है, सभी लोग सोशल मीडिया पर श्रद्धांजलि दे रहे हैं. विजय कदम 1980 और 90 के दशक के मराठी सिनेमा के मशहूर एक्टर में से एक थे. 

Advertisment

कॉमिक रोल के लिए हैं मशहूर

विजय कदम 80 और 90 के दशक में मराठी फिल्मों, टीवी शोज और नाटकों के जाने-माने एक्टर थे. उन्हें चश्मे बद्दूर और पुलिस लाइन जैसी फिल्मों में कॉमिक रोल के लिए जाना जाता था. विजय कदम  ने अपने करियर की शुरुआत बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट की थी. उन्होंने शुरुआत में थिएटर किए और फिर कॉमेडी रोल्स किए, जिससे उन्हें फेम मिलने लगा. उन्होंने रथचक्र, विच्चा माझी पुरी कारा, तूर तूर, सही रे सही जैसी फिल्मों में काम किया. इसके अलावा उन्होंने बॉलीवुड  में भी काम किया है.  घर एक मंदिर और अफलातून जैसी फिल्मों में विजय कदम को देखा गया था. 

हिम्मत के साथ लड़ी कैंसर की जंग

विजय कदम की मौत के बाद उनके दोस्त जयवंत वाडकर ने न्यूज एजेंसी एएनआई से बातचीत में कहा- 'विजय कदम ने बहुत ही हिम्मत के साथ कैंसर से जंग लड़ी. वह काफी हद तक रिकवर भी कर रहे थे लेकिन फिर अचानक 25 दिन पहले उनकी तबीयत बिगड़ने लगी. फिर अचानक एसिटिडी अटैक भी पड़ा. विजय कदम बहुत ही टेलेंटिड थे. उन्होंने मराठी ही नहीं हिंदी सिनेमा के लिए भी काम किया. अपने करियर में उन्होंने कई तरह के रोल निभाए और गहरी छाप छोड़ी.'

ये भी पढ़ें- Suniel Shetty Birthday: क्यों शाहरुख-सलमान से पीछे रह गए सुनील शेट्टी, जानें 3 बड़ी वजह

Marathi Actor Comedian Marathi star Vijay Kadam Vijay Kadam death
Advertisment
Advertisment