Advertisment

Sona Dey MMS: सोना डे के वायरल MMS का निकला बांग्लादेश से कनेक्शन, कौन है ये लड़की ?

यूट्यूबर सोना डे का एक MMS वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें कथित रूप में यूट्यूबर आपत्तिजनक स्थिति में नजर आ रही है. वही अब सोना ने इस वीडियो पर सफाई दी है.

author-image
Sezal Thakur
एडिट
New Update
Sona Dey

Sona Dey

Sona Dey MMS Leak Video: सोशल मीडिया पर आए दिन कई ऐसे वीडियो वायरल होते हैं, जो सनसनी फैला देते हैं. हाल ही में एक MMS  वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें कथित रूप से यूट्यूबर सोना डे आपत्तिजनक स्थिति में नजर आ रही है. तेजी से वायरल हो रहे वीडियो को लेकर उनके फ़ॉलोअर्स और आम जनता में काफी उत्सुकता और चिंता पैदा हो गई. हालांकि, इस वीडियो का यूजर्स बांग्लादेश से कनेक्शन बता रहे हैं. आइए जानते हैं कि आखिर पूरा मामला क्या है? 

Advertisment

सोना डे ने दी सफाई

सोना डे ने वायरल MMS वीडियो पर कहा,  'यह वीडियो मेरा नहीं है. यह सिर्फ मुझे बदनाम करने के लिए बनाया गया है. इस वीडियो में दिख रही महिला बांग्लादेश की है. इस एमएमएस वीडियो (MMS video) को मेरे नाम से झूठा फैलाया जा रहा है. आप वीडियो में देखें एक ग्रीन और रेड कलर का सिलेंडर दिख रहा है, मैंने गूगल किया ऐसे सिलेंडर बांग्लादेश में होते हैं. तो जाहिर है ये वीडियो किसी बांग्लादेशी लड़की का है. इस वीडियो पर ध्यान न दें, इसे फेक न्यूज ही समझें.'

सोना का दावा है कि इस तरह के वीडियो का मकसद उनकी छवि को नुकसान पहुंचाना है. सोना डे के वायरल वीडियो को  पूरे इंटरनेट में सर्च किया जा रहा है. इंस्टाग्राम से लेकर एक्स प्लेटफॉर्म्स पर भी लोग इसे सर्च कर रहे हैं. 

कौन हैं सोना डे?

बता दें, सोना डे सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर और  यूट्यूबर हैं.  सोना डे के इंस्टाग्राम (Sona Dey Instagram) पर लाखों फॉलोवर्स हैं. सोना डे तब चर्चा में आई थी, तब उनके बॉयफ्रेंड मुकल ने डांस शो पर उन्हें प्रपोज किया था. सोना डे अपने डांस वीडियो और व्लॉग्स के लिए जानी जाती हैं. सोना और उनके बॉयफ्रंड मुकल इंस्टाग्राम पर कई वीडियोज बनाते हैं और अपने डांस को लेकर सुर्खियों में भी रहते हैं. सोना और मुकल ने बेहद कम उम्र में मुंबई जैसे शहर में खुद का घर भी खरीद लिया है. 

ये भी पढ़ें- कौन हैं Jasmin Walia? जिनके प्यार में पड़े हार्दिक पांड्या! दिखती हैं बेहद Hot

ये भी पढ़ें-  The Royals में दिखेगा ईशान खट्टर-भूमि पेडनेकर का रोमांस, ये नामचीन एक्टर भी आएंगे नजर

Video Viral Video Sona Dey MMS Leak Sona Dey MMS video leak YouTuber
Advertisment