Advertisment

Dil-Luminati Tour: फैन ने दिलजीत दोसांझ को भेजा कानूनी नोटिस, टिकट में धोखाधड़ी से नाराजगी

दिलजीत दोसांझ इन दिनों अपने इंडिया कॉन्सर्ट टूर Dil-Luminati Tour को लेकर खबरों में है, अब हाल ही में उनकी एक फीमेल फैंन ने एक्टर को कानूनी नोटिस भेजा है, जो उनके टूर से जुड़े धोखाधड़ी से है.

author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
_Diljit Dosanjh ligle notice

Dil-Luminati Tour: फैन ने दिलजीत दोसांझ को भेजा कानूनी नोटिस, टिकट में धोखाधड़ी से नाराजगी

दिलजीत दोसांझ की पॉपुलैरिटी लगातार बढ़ती जा रही है. उनका 'Dil-Luminati Tour' देश भर में चर्चा का विषय बना हुआ है. लेकिन इस बार दिलजीत को एक विवाद का सामना करना पड़ा है. उनकी एक महिला फैन ने शो के टिकट की कीमतों में हेराफेरी और धोखाधड़ी के आरोप में उन्हें लीगल नोटिस भेजा है. 

Advertisment

फैन की निराशा और लीगल नोटिस

रिपोर्ट के मुताबिक, दिलजीत की एक महिला फैन रिद्धिमा कपूर ने उनके शो के ऑर्गनाइज़र के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की है. रिद्धिमा दिल्ली में रहती हैं और कानून की स्टूडेंट हैं. वह दिलजीत के लाइव कॉन्सर्ट को लेकर काफी एक्साइटेड थीं, लेकिन टिकट की अवेलेबिलिटी में समस्या के कारण उन्हें निराशा का सामना करना पड़ा.

Advertisment

धोखाधड़ी का आरोप

फैन ने बताया कि उन्होंने एचडीएफसी क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल करके अर्ली-बर्ड पास खरीदा था, लेकिन भुगतान के बावजूद उन्हें टिकट नहीं मिला. इसके बाद, उन्होंने दिलजीत को लीगल नोटिस भेजा, जिसमें टिकट की कीमतों में हेराफेरी और कस्टमर्स के अधिकारों का उल्लंघन करने का आरोप लगाया गया है.

Advertisment

दिल्ली पुलिस की चेतावनी

दिल्ली पुलिस ने भी इस मामले को लेकर जनता को सतर्क किया है. पुलिस ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है कि, "गाना सुनने के चक्कर में टिकट के लिए गलत लिंक पर पैसे ना भेजें और धोखाधड़ी से बचें. इस चेतावनी का उद्देश्य लोगों को धोखाधड़ी से बचाना है और सही तरीके से टिकट प्राप्त करने की सलाह देना है.

दिलजीत का टूर और फ्यूचर

Advertisment

दिलजीत दोसांझ का 'Dil-Luminati Tour' भारत के कई शहरों में हो रहा है, जिसमें दिल्ली का शो 26 अक्टूबर को जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में होने वाला है. हालांकि सभी टिकट बिक चुके हैं, लेकिन टिकट की कीमतों में हेराफेरी की शिकायतों ने इस टूर की छवि को प्रभावित किया है.

 

Diljit dosanjh concert Diljit Dosanjh Concert Tickets Diljit Dosanjh Bhangra team Dil-Luminati Tour diljit legal notice Actor Diljit Dosanjh Diljit Dosanjh Bollywood Diljit Dosanjh Actor Diljit Dosanjh new film
Advertisment
Advertisment