Advertisment

Vikrant Massey: फैन ने दिनेश कार्तिक को विक्रांत मैसी समझकर दी फिल्म की बधाई, तारीफ सुनकर हंस पड़े क्रिकेटर

फिर आई हसीन दिलरुबा' फिल्म एक्टर विक्रांत मैसी को लेकर सोशल मीडिया पर कई पोस्ट वायरल हो रहे हैं, एक्टर के साथ-साथ पूर्व भारतीय विकेटकीपर दिनेश कार्तिक का नाम भी जोड़ा जा रहा है.

author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
Vikrant Messi Dinesh Karthik

फैन ने दिनेश कार्तिक को विक्रांत मैसी समझकर किया टैग, तारीफ सुनकर हंस-हंसकर लोटपोट हुए क्रिकेटर

फिल्म के एक्टर विक्रांत मैसी इन दिनों अपनी फिल्म फिर आई हसीन दिलरुबा के सकारात्मक रिव्यू को लेकर सोशल मीडिया पर तारीफें बटोर रहे हैं. हाल ही में एक्टर और दिनेश कार्तिक से जुड़ा एक ऐसा मामला सामने आया जिसने सभी को हंसने पर मजबूर कर दिया है. अभिनेत्री तापसी पन्नू और एक्टर विक्रांत मैसी की फिल्म 'फिर आई हसीन दिलरुबा' नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो गई है. जिसको लेकर फैंस एक्टर और एक्ट्रेस दोनों को कुछ न कुछ टैग कर रहे हैं. 

Advertisment

फैन ने किक्रेटर कार्तिक समझा किक्रेटर कार्तिक

इसी बीच एक फैन ने किक्रेटर कार्तिक को एक्टर विक्रांत मैसी समझ लिया और एक्स पर उन्हें फिल्म "फिर आई हसीन दिलरुबा" के लिए बधाई दी. फैन ने लिखा, "अभी-अभी फिर आई हसीन दिलरुबा देखी, @दिनेश कार्तिक ने दमदार अभिनय किया". इसका जवाब देते हुए कार्तिक ने लिखा, ओह वाह, धन्यवाद".

इस पोस्ट पर किक्रेटर ने मजेदार जवाब दिया 

Advertisment

पूर्व आरसीबी बल्लेबाज के इस मजेदार जवाब ने सभी फैन को हंसने पर मजबूर कर दिया. यह भी ध्यान देने योग्य है कि कार्तिक और विक्रांत दोनों की दाढ़ी एक जैसी है. इसी वजह से फैन को भ्रम हो गया. फिल्म की बात करें तो, "फिर आई हसीन दिलरुबा" में विक्रांत मैसी, तापसी पन्नू और सनी कौशल हैं.

रोमांटिक-थ्रिलर "हसीन दिलरुबा" का सीक्वल

यह 9 अगस्त को स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी. यह फिल्म 2021 की रोमांटिक-थ्रिलर "हसीन दिलरुबा" का सीक्वल है. इस महीने की शुरुआत में, कार्तिक को SA20 के तीसरे सीज़न के लिए पार्ल रॉयल्स द्वारा साइन किया गया था, जिससे वह 9 जनवरी से शुरू होने वाली दक्षिण अफ़्रीकी लीग में भाग लेने वाले पहले भारतीय बन गए.

Advertisment

कार्तिक ने 187.36 की स्ट्राइक-रेट से 326 रन बनाए

कार्तिक ने कहा, दक्षिण अफ़्रीका में खेलने और वहां जाने की मेरी बहुत सारी यादें हैं, और जब यह अवसर आया, तो मैं मना नहीं कर सका, क्योंकि क्रिकेट में वापस आना और रॉयल्स के साथ इस  प्रतियोगिता को जीतना कितना ख़ास होगा. उनका आखिरी प्रतिस्पर्धी टी20 मैच आईपीएल 2024 में आरसीबी के लिए था, जिसके लिए उन्होंने 14 मैचों में 187.36 की स्ट्राइक-रेट से 326 रन बनाए.

 

actor vikrant massey Vikrant Massey 12th fail dinesh Kartik Vikrant Massey Baby Vikrant Massey dinesh kartik record Vikrant Massey a legend
Advertisment
Advertisment