Advertisment

सामंथा रुथ प्रभु के नए लुक से फैंस परेशान, सोशल मीडिया पर उठे सवाल - "क्या हुआ है आपको?"

हाल ही में एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु पैप्स के लिए पोज देती नजर आईं, जहां एक्ट्रेस को देख उनके फैंस हैरान रह गए, दरअसल फैंस उन्हें पहचान ही नहीं पाए.

author-image
Garima Sharma
New Update
Samantha Ruth Prabhu

सामंथा रुथ प्रभु के नए लुक से फैंस परेशान, सोशल मीडिया पर उठे सवाल - "क्या हुआ है आपको?"

हाल ही में सामंथा रुथ प्रभु अपने लेटेस्ट लुक को लेकर सुर्खियों में हैं, और यह चर्चा उनके सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो के कारण शुरू हुई. सामंथा हाल ही में एक इवेंट के दौरान नजर आईं, जहां उन्होंने पैपराज़ी के लिए कैमरे पर पोज़ किया. लेकिन उनके इस लुक को देखकर फैंस की चिंता बढ़ गई है.

सामंथा को ब्लैक आउटफिट में देखा गया

सामंथा ने इस इवेंट के लिए ब्लैक आउटफिट चुना था, लेकिन इस लुक को लेकर फैंस की प्रतिक्रियाएं नकारात्मक रही हैं. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें सामंथा का लुक काफी अलग नजर आ रहा है. कई फैंस ने तो उन्हें पहचानने से भी इनकार कर दिया. एक यूजर ने कमेंट किया, क्या हो गया है इन्हें? बिल्कुल भी सुंदर नहीं लग रही हैं. वहीं, दूसरे यूजर ने लिखा, ओएमजी, इनका चेहरा बहुत बदल गया है. मैं कैप्शन पढ़ने के बाद ही पहचान पाया कि कौन है.

चेहरे की पहचान में मुश्किल होने की बात कही

एक अन्य यूजर ने सामंथा के पतलेपन और चेहरे की पहचान में मुश्किल होने की बात कही, और यह भी दावा किया कि सामंथा ने संभवतः कई सर्जरी करवाई हैं. उन्होंने लिखा, सर्जरी के चक्कर में अपनी सारी असली मासूमियत और सुंदरता खो दी है. इस पर एक और यूजर ने सहमति जताते हुए कहा, वह बहुत अलग दिख रही हैं. बोटोक्स और फिलर्स के कारण उन्होंने अपनी नेचुरल ब्यूटी खो दी है.

कुछ यूजर्स ने सामंथा की खुशी पर भी सवाल उठाया है, यह चिंता जताते हुए कि उनकी मुस्कान गायब है और वे खुश नहीं दिख रही हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए कहा कि, वह खुश नहीं लग रही हैं, उनकी मुस्कान पूरी तरह से गायब है.

हालांकि सामंथा ने अभी तक इन टिप्पणियों पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है, लेकिन उनके फैंस की चिंता से उनके हालिया लुक को लेकर उठ रही हैं. सामंथा का यह नया लुक उनके चाहने वालों के लिए एक बड़ा सवाल बन गया है, और इसे लेकर उनके रिएक्शन का इंतजार किया जा रहा है.

film maker Samantha Ruth Prabhu Samantha Ruth Prabhu Bikini Photos Samantha Ruth Prabhu new look Samantha Ruth Prabhu samantha ruth prabhu biography
Advertisment
Advertisment