Advertisment

अरमान मलिक के साथ पायल की रोमांटिक तस्वीरें देख भड़के फैन्स, बोले- अब कब लेगी तलाक?

पायल मलिक ने अपने पति अरमान मलिक के साथ रोमांटिक तस्वीरें शेयर की हैं, जिन्हें देखने के बाद नेटिजेन्स इस कपल को जमकर ट्रोल कर रहे हैं, साथ ही पायल से उनके तलाक वाले बयान पर भी सवाल उठा रहे हैं।

author-image
Garima Sharma
New Update
Arman Malik

बिग बॉस ओटीटी 3 के कंटेस्टेंट्स में से एक अरमान मलिक के परिवार, पायल, कृतिका और अरमान मलिक ने शो में शानदार तड़का लगाया. इस परिवार से कृतिका मलिक को टॉप 5 फाइनलिस्ट में भी देखा गया था, अब हाल ही में पायल मलिक ने अपने पति अरमान मलिक के साथ रोमांटिक तस्वीरें शेयर की हैं, जिन्हें देखने के बाद नेटिजेन्स कपल को जमकर ट्रोल कर रहे हैं, साथ ही पायल से उनके तलाक वाले बयान पर सवाल उठा रहे हैं.

Advertisment

तस्वीरें देख भड़के फैंस

इस तस्वीर को देख फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं, साथ पायल को आड़े हाथ ले रहे हैं. एक ने कहा- अब तलाक कहां गया? हाल ही में इस परिवार ने अपने ब्लॉग में घोषणा की थी कि कृतिका भी बिग बॉस 18 में नजर आएंगी. हालांकि इस बारे में अभी तक कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है.

 Arman Malik with payal

पॉलीगनी की वजह ट्रोल

आपको बता दें, इस पॉलीगनी की वजह से बिग बॉस के घर में इस परिवार को काफी निशाना बनाया गया था. साथ ही शो के दौरान अरमान और कृतिका का एक इंटीमेट वीडियो भी वायरल हुआ था, जिसके लेकर इनको खूब ट्इरोल किया गया था. इसी बीच पायल मलिक घर से बाहर थीं.

फैन्स ने पायल को लगाई फटकार

शो के दूसरे हफ़्ते में घर से बेघर होने के बाद पायल लगातार विक्टिम कार्ड खेलकर घरवालों को बचाने की कोशिश कर रही थीं. पायल ने अपने ब्लॉग में ऐलान किया था कि वह अरमान मलिक से तलाक ले लेंगी. लेकिन उन्होंने ऐसा कुछ किया नहीं. बल्कि उन्होंने अपने रिश्ते को और मजबूत दिखाने के लिए  अरमान मलिक के साथ एक रोमांटिक तस्वीर शेयर की है. जिसे देख फैंस कमेंट कर उन्हें फटकार लगा रहे हैं. 

पायल ने तलाक लेने के लिए कहा था

पायल की ये तस्वीरें देख फैन्स भड़क गए और कमेंट सेक्शन में अपना गुस्सा जाहिर करने लगे, फैन्स ने तलाक पर कमेंट करते हुए पूछा, 'अब क्या हुआ?' एक अन्य यूजर ने कमेंट किया- 'तलाक अब कहां चला गया, एक अन्य ने कमेंट किया- 'क्या हुआ, पायल तो अरमान को तलाक देने वाली थी.'

Advertisment

 

Payal Malik reply to Gopi Bahu Payal Malik on Divorce Armaan Malik Payal Malik Wild Card Entry Payal Malik Payal Malik Eviction Payal Malik Eliminated Bigg Boss OTT 3 Payal Malik
Advertisment
Advertisment