Advertisment

Farah Khan की मां को अंतिम श्रद्धांजलि देने पहुंचे शाहरुख खान, ये स्टार्स भी आए नजर

फराह खान और साजिद खान की मां मेनका ईरानी के निधन की खबर मिलते ही उनके घर पर सितारों का तांता लग गया. शाहरुख खान पूरे परिवार के साथ फराह से मिलने पहुंचे.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
 Farah Khan Mother Deat
Advertisment

Farah Khan Mother Death: फिल्म निर्माता-कोरियोग्राफर फराह खान की मां का निधन हो गया है. 26 जुलाई को फराह और साजिद खान की मां मेनका ईरानी ने अपनी अंतिम सांस ली. शुक्रवार शाम को कई मशहूर हस्तियां निर्देशक के घर अंतिम दर्शन के लिए पहुंची थीं. मेनका ईरानी को अंतिम श्रद्धांजलि देने बहुत से स्टार्स फराह खान के घर पहुंचे थे.

इनमें शाहरुख खान, गौरी खान, रानी मुखर्जी, शिल्पा शेट्टी, भूषण कुमार संजय कपूर जैसे नाम शामिल हैं. 

Latest and Breaking News on NDTV

परिवार के साथ पहुंचे शाहरुख खान 

शाहरुख खान, जो फराह खान के खास दोस्त हैं. वह भी देर रात उनके घर अपनी फैमिली के साथ पहुंचे, जिसके वीडियो सामने आया है. पैपराजी द्वारा शेयर किए गए वीडियो में शाहरुख खान, सुहाना खान, गौरी खान और मैनेजर पूजा डडलानी को फराह खान के घऱ से बाहर निकलते हुए स्पॉट किया गया. वहीं फराह खान भी उनके साथ स्पॉट हुईं.

Latest and Breaking News on NDTV

79 साल की थीं मेनका ईरानी

फराह खान की मां मेनका ईरानी 79 साल की थीं. उन्होंने दो हफ्ते पहले ही अपना जन्मदिन मनाया था.मेनका ईरानी बॉलीवुड में हनी ईरानी और एक्ट्रेस डेजी ईरानी की बहन थीं. वह रिश्ते में फरहान और जोया अख्तर की मामी लगती हैं.

87e3ab03-9056-467a-8348-3d217d1e7856.jpg

मेनका ईरानी के निधन की खर से इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गईं. स्टार्स फराह और उनके भाई साजिद को सांत्वना देने पहुंचने लगे. 

Latest and Breaking News on NDTV

इन स्टार्स ने दी श्रद्धांजलि

रानी मुखर्जी, शिल्पा शेट्टी, सुनीता कपूर, संजय कपूर और भूषण कुमार ने उनके घर पर पहुंच कर आखिरी बार श्रद्धांजलि दी. 

6b11e889-7a7b-4b5b-bcd1-9091f611e756.jpg

बिग बॉस के विनर MC स्टेन की भी फराह खान के साथ अच्छी दोस्ती है, ऐसे में स्टेन भी उनके घर मेनका ईरानी को श्रद्धांजलि देने पहुंचे थे.

Latest and Breaking News on NDTV

मेनका ईरानी चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर 1963 में 'बचपन' फिल्म में डेजी के साथ नजर आई थीं. मेनका ने कामरान खान से शादी की, जो कि स्टंटमैन के बाद डायरेक्टर बने. उनके दो बच्चे फराह खान और साजिद खान हैं. मां के गुजरने के बाद फराह खान को गहरा सदमा लगा है. 

actor shah rukh khan Director Farah Khan actress rani mukherji Choreographer Farah Khan
Advertisment
Advertisment