Advertisment

फराह-साजिद खान की मां का हुआ निधन, 2 हफ्ते पहले मनाया था 79वां बर्थडे; लिखा था भावुक पोस्ट

फराह खान और साजिद खान की मां मेनका ईरानी के निधन की खबर से पूरा बॉलीवुड शोक में है. करीब दो हफ्ते पहले ही फराह ने अपनी मां का 79वां जन्मदिन मनाया था.

author-image
Sezal Thakur
एडिट
New Update
Farah Khan

Farah Khan

Farah Khan-Sajid Khan Mother Passed Away: डायरेक्टर फराह खान और साजिद खान पर दुखों का पहाड़ टूट गया है. उनकी मां मेनका ईरानी (Menaka Irani Died) का 79 साल की उम्र में निधन हो गया. मिली जानकारी के मुताबिक, फराह-साजिद की मां लंबे समय से बीमार चल रही थी. जिसकी चलते उन्हें हॉस्पिटल में भर्ती भी किया गया था. कुछ समय पहले फराह ने अपने व्लॉग में भी मां के बीमार होने के बारे में जानकारी दी थी और मां का परिचय भी फैंस से कराया था. हालांकि फराह की मां किस बीमारी से जूझ रही थी इस बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है. कहा जा रहा है कि  उम्र के चलते बीमारियों से वो घिरी हुई थीं.

Advertisment

दो हफ्ते पहले मनाया था बर्थेडे

बता दें, फराह खान ने 2 हफ्ते पहले 12 जुलाई को अपनी मां मेनका ईरानी का जन्मदिन मनाया था. अपने जन्मदिन के 2 हफ्ते बाद उनका निधन हो गया. फराह खान ने मां के जन्मदिन पर उनके साथ फोटो शेयर करते हुए इमोशनल पोस्ट शेयर किया था. फराह ने इंस्टाग्राम पर लिखा था- 'हम सब अपनी मां को हल्के में लेते हैं.. खासकर मैं. पिछले महीने पता चला कि मैं अपनी मां मेनका से कितना प्यार करती हूं. वह बहुत स्ट्रॉन्ग और सबसे बहादुर हैं. सर्जरी होने के बाद भी उनका सेंस ऑफ ह्यूमर काफी अच्छा है. हैप्पी बर्थडे मां. आज अच्छा दिन है घर वापस आने का. मैं इंतजार कर रही हूं कि कब वापस स्ट्रॉन्ग बनोगे और मुझसे लड़ाई करोगे. मैं आपसे बहुत प्यार करती हूं.' 

एक्ट्रेस रह चुकी हैं फराह की मां 

फराह खान की मां मेनका ईरानी एक्ट्रेस रह चुकी हैं. उन्होंने साल 1963 में आई फिल्म ‘बचपन’ में काम किया था. इस फिल्म को सलीम खान ने लिखा था. मेनका ईशानी पॉपुलर चाइल्ड आर्टिस्ट डेजी ईशान और राइटर हनी ईरानी की बहन है. मेनका ने फिल्म प्रोड्यूसर कामरान खान से शादी की थी. दोनों के दो बच्चे हुए जो कि साजिद खान और फराह खान हैं.

Farah Khan Sajid Khan Choreographer Farah Khan
Advertisment
Advertisment