Advertisment

शादी के 1 दिन बाद हनीमून नहीं, बल्कि थेरेपी लेने पहुंचा ये बॉलीवुड कपल

Farhan Akhtar-Shibani Dandekar Akhtar: शिबानी दांडेकर ने बताया कि वो शादी के 24 घंटे बाद फरहान अख्तर के साथ थेरेपी लेने पहुंची थी. थेरेपिस्ट भी उन्हें देखकर हैरान रह गए थे.

Advertisment
author-image
Sezal Thakur
एडिट
New Update
shibani

Farhan Akhtar-Shibani Dandekar Akhtar

Advertisment

Farhan Akhtar-Shibani Dandekar Akhtar: बॉलीवुड एक्टर और फिल्म मेकर  फरहान अख्तर ने साल 2022 में एक्ट्रेस और मॉडल शिबानी दांडेकर से दूसरी शादी की थी. एक्टर की पहली शादी से तलाक हो गया है और उनकी दो बेटियां हैं. शिबानी और फरहान ने एक दूसरे को तीन साल तक डेट करने के बाद शादी की. अब शादी के 3 साल बाद इस कपल ने अपनी डेटिंग लाइफ से लेकर शादी तक के बारे में कई बड़े खुलासे किए. इस दौरान शिबानी ने बताया कि ये दोनों कपल शादी के एक दिन बाद ही थेरेपी के लिए पहुंच गए थे. 

Advertisment

शादी के 24 घंटे बाद शिबानी-फरहान ने ली थेरेपी

हाल ही में शिबानी और फरहान अख्तर रिया चक्रवर्ती के पॉडकास्ट में पहुंचे थे. इस दौरान शिबानी दांडेकर ने बताया कि वो शादी के  24 घंटे बाद थेरेपी लेने पहुंचे थे तो थेरेपिस्ट भी उन्हें देखकर हैरान रह गए थे. थेरिपी के बारे में बात करते हुए शिबानी ने कहा- 'हमने सगाई से 6 महीने पहले या उसके बाद कपल्स थेरेपी शुरू की थी. इसमें ऐसा नहीं था कि कोई एक व्यक्ति किसी दूसरे को इसके लिए मना रहा है. ऐसा लग रहा था कि यह एक समझदारी भरा काम है. हमारी सोमवार को शादी हुई और हमारा अगला अपॉइंटमेंट बुधवार का था. मुझे याद है हम अंदर गए और हमारे थेरेपिस्ट ने पूछा कि आप लोग यहां क्यों आए हो? दोनों की 24 घंटे पहले ही शादी हुई है.' 

ये भी पढ़ें-ये हैं 'बैड मैन' Gulshan Grover के सबसे ख़तरनाक किरदार

Advertisment

ये भी पढ़ें-  कहां हैं ‘धूम’ फिल्म की स्वीटी, सालों से हैं पर्दे से गायब; अब दिखती हैं ऐसी

Advertisment

'कपल थेरेपी लेना...जिम जाने के जैसा'

एक्ट्रेस ने आगे कहा- 'कपल थेरेपी लेना एक तरह से जिम जाने के जैसा है, क्योंकि इस पर लगातार काम करना होता है. इससे बहस से निपटने में भी मदद मिलती है.  हम हफ्ते में दो बार सेशन के लिए जाते हैं.. कभी-कभी हम वहां जाते हैं और बस एक-दूसरे को देखते हैं, हम दोनों के पास थेरेपी के दौरान कुछ कहने के लिए नहीं होता है. ऐसे भी दिन होते हैं, जब एक-दूसरे के बारे में बताने या बात करने के लिए एक घंटा भी कम पड़ जाता है.' शिबानी ने बताया कि  दोनों  जिम की तरह थेरेपी सेशन पर जाते हैं और ये उनकी जिंदगी का हिस्सा बन गया है. बता दें, फरहान और शिबानी ने तीन सालएक-दूसरे को डेट करने के बाद शादी की थी. 

ये भी पढ़ें- Malavika Mohanan का सबसे बड़ा चीयर लीडर रहा ये हीरो, एक्ट्रेस बोलीं-'बिस्तर देखकर...'

Advertisment

ये भी पढ़ें- पहले बर्थडे पर केक से सनी दिखी राहुल-दिशा की बेटी नव्या, क्यूटनेस पर दिल हार बैठेंगे आप

Entertainment News Entertainment News in Hindi rhea-chakraborty Farhan Akhtar farhan akhtar and shibani news Farhan Akhtar and Shibani Dandekar Farhan Akhtar and Shibani Dandekar wedding
Advertisment
Advertisment