रणबीर कपूर की Animal को फरहान अख्तर ने बताया घटिया फिल्म, बोले- कोई न देखे

Animal: संदीप रेड्डी वांगा की 2023 की फिल्म 'एनिमल' को जावेद अख्तर ने स्त्रीद्वेषी बताया था. अब उनके बेटे फरहान अख्तर ने भी फिल्म की बुरी तरह आलोचना की है.

author-image
Kalpana Sheetal
New Update
Sapna Choudhary Dance (1)

Farhan Akhtar Slams Animal: बॉलीवुड एक्टर, राइटर और फिल्म मेकर फरहान अख्तर इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं. एक्टर के पिता जावेद अख्तर की रियल लाइफ पर डॉक्यु-सीरीज बनी है. इसके अलावा फरहान अपनी अपकमिंग फिल्म 'युध्रा' (Yudhra) को लेकर भी चर्चा में हैं. एक इंटरव्यू में फरहान अख्तर ने रणबीर कपूर की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'एनिमल' (Animal) को लेकर विवादित बयान दे दिया है. ये बयान शायद फिल्म के डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा को नाराज कर सकता है. 2023 में रिलीज हुई एनिमल को फरहान के पिता और राइटर जावेद अख्तर ने भी स्त्रीद्वेषी फिल्म बताते हुए इसकी आलोचना की थी. अब फरहान ने इसे घटिया फिल्म कह दिया है.

Advertisment

फरहान नहीं पसंद आई एनिमल

 रणबीर कपूर स्टारर एनिमल को रिलीज हुए 6 महीने बीत चुके हैं. ये अपने आप में ब्लॉकबस्टर हिट बन गई थी. कमाई को छोड़ दो तो फिल्म को काफी आलोचना झेलनी पड़ी थी. इसे विषाक्त मर्दानगी और स्त्री-द्वेष को बढ़ावा देने वाली फिल्म बताया गया था. महेश भट्ट, अरशद वारसी, जावेद अख्तर, कंगना रनौत के बाद फरहान अख्तर इस फिल्म के बारे में अगल ख्याल रखते हैं. फरहान ने कहा कि वह किसी को भी एनिमल जैसी फिल्म देखने की सलाह नहीं देंगे.

फेय डिसूजा के साथ इंटरव्यू में फरहान अख्तर से रणबीर कपूर की एनिमल पर अपनी राय साझा करने के लिए कहा गया. फरहान ने कहा कि, उन्हें रणबीर की परफॉर्मेंस, बैकग्राउंड स्कोर और संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म के लिए कमिटमेंट पसंद आई, लेकिन मैं इसे देखने लायक नहीं समझता हूं. मैं किसी को भी इसे देखने की सलाह नहीं दूंगा."

घटिया था रणबीर कपूर का किरदार

फरहान ने कहा, "फिल्म ने मुझपे खास असर नहीं डाला, क्या यह ऐसी चीज है जिसे मैं किसी को देखने की सलाह दूंगा, मुझे नहीं लगता. जब उनसे पूछा गया कि क्या वो खुद एनिमल जैसी फिल्म बनाएंगे तो उन्होंने जवाब दिया, "नहीं, मैं नहीं करूंगा. ये मेरी फिल्म नहीं हो सकती. मुझे लगता है कि रणबीर कपूर का किरदार कुछ परेशानी भरा था उसके साथ समस्या थी."

फरहान से पहले उनके पिता जावेद अख्तर ने एनिमल जैसी फिल्मों को समाज के लिए घातक और हानिकारक बताया था. अख्तर ने इस फिल्म की कड़ी आलोचना की थी. बदले में डायरेक्टर वांगा ने उनके लिखे आइटम गानों पर तंज करके जवाब दिया था. 

Bollywood News gossip Bollywood News in Hindi Actor Farhan Akhtar Farhan Akhtar films animal movie farhan akhtar interview bollywood news hindi Farhan Akhtar actor ranbir kapoor Bollywood news and gossip Animal Movie Review फरहान अख्तर रणबीर कपूर Ranbir Kapoor Bollywood News
Advertisment
Advertisment