Advertisment

भारत में रिलीज होगी फवाद खान की ये दमदार फिल्म, नोट कर लें तारीख

पाकिस्तानी एक्टर फवाद खान का भारत में फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. हर कोई चाहता है कि फवाद वापस बॉलीवुड लौट आएं. अब उनकी एक फिल्म यहां रिलीज होने वाली है.

author-image
Kalpana Sheetal
New Update
Maula Jatt

Maula Jatt India Release: पाकिस्तानी एक्टर फवाद खान के फैंस के लिए एक खुशखबरी है. एक्टर जल्द ही भारत में दस्तक देंगे. जी हां, आपने सही सुना..हिंदुस्तान में एक बार फिर फवाद खान का सिक्का चलने वाला है. फवाद खान के फैंस के लिए यह एक बड़ी खुशखबरी है, जो भारत में उनकी फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. फवाद के अलावा अगर आप माहिरा खान के भी फैंस हैं तो ये खबर आपका दिल खुश कर देगी.फवाद और माहिरा की ब्लॉकबस्टर हिट फिल्म 'द लीजेंड ऑफ मौला जट्ट' भारत में रिलीज होने के लिए तैयार है. 

Advertisment

2022 में भारत में आने वाली थी ये फिल्म

बता दें कि, साल 2022 में 'द लीजेंड ऑफ मौला जट्ट' दिसंबर में भारत में रिलीज होने वाली थी. हालांकि, हिंदू दक्षिणपंथी समूहों और महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (MNS) ने इसका जमकर विरोध किया था. इसके बाद फिल्म की रिलीज भारत में रद्द कर दी गई थी. बहरहाल, फिल्म अगले महीने भारत में रिलीज होने वाली है. फिल्म को इंटरनेशनल लेवल पर खूब सराहा गया है. अब एक प्रमुख भारतीय फिल्म प्रोडक्शन हाउस, ज़ी स्टूडियोज, इस पाकिस्तानी फिल्म को 20 सितंबर, 2024 को भारत में रिलीज़ करने की योजना बना रहा है.

2022 में रिलीज हुई थी मौला जट्ट

बिलाल लशारी के डायरेक्शन में बनी 'द लीजेंड ऑफ मौला जट्ट' 13 अक्टूबर, 2022 को दुनिया भर में रिलीज़ हुई थी. इस फिल्म में पाकिस्तान के नामचीन और हाईएस्ट पेड स्टार्स हैं. हमजा अली अब्बासी, माहिरा खान और हुमैमा मलिक स्टारर यह फिल्म 1979 की फिल्म 'मौला जट्ट' का रीमेक है. इस पीरियड एक्शन ड्रामा ने दुनिया भर में बॉक्स ऑफिस पर कमाल का प्रदर्शन किया था.

भारत में सिनेमाघरों में रिलीज़ होने वाली आखिरी पाकिस्तानी फिल्म 2011 में माहिरा अभिनीत बोल थी. हालांकि, पाकिस्तानी फ़िल्में भारत में फिल्म फेस्टिवल्स पर दिखाई गई हैं. पिछले साल नवंबर में धर्मशाला अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में सैम सादिक की जॉयलैंड प्रदर्शित की गई थी. 

Bollywood News gossip The Legend of Maula Jatt return of maula jatt Fawad Khan Bollywood Comeback fawad khan films Fawad Khan Bollywood News actor fawad khan
Advertisment
Advertisment