Advertisment

Humsafar: भारत में स्टेज होगा पाकिस्तान का सुपरहिट ड्रामा, फवाद-माहिरा की दिखेगी केमिस्ट्री

Pakistani Drama Humsafar To Stage In India: फवाद खान और माहिरा खान स्टारर पाकिस्तानी सीरीज ‘हमसफर’ भारत में स्टेज होने वाली है. इसे बॉलीवुड के फिल्म मेकर महेश भट्ट प्रेजेंट करेंगे.

author-image
Sezal Thakur
New Update
HUMSAFAR

Pakistani Drama Humsafar To Stage In India: फवाद खान (Fawad Khan) और माहिरा खान (Mahira Khan) स्टारर पाकिस्तानी सीरीज ‘हमसफर’ को भारत में भी काफी पसंद किया जाता है. इसी के चलते अब इस ड्रामा का भारत में स्टेज होने वाला है. इसे बॉलीवुड के फिल्म मेकर महेश भट्ट प्रेजेंट करने वाले हैं. महेश भट्ट ने इसके लिए  'हमसफर' के ओनर्स से स्टेज एडेप्टेशन राइट्स ले लिए हैं. थिएटर और फिल्म एक्टर इमरान जाहिद (Imran Zahid) ने बताया है कि ये पहल भारत-पाक शांति को बढ़ावा देने के लिए की जा रही है.

Advertisment

क्या है इसका मकसद?

टाइम्स नाउ की रिपोर्ट के मुताबिक, इमरान जाहिद ने बताया है कि उन्होंने  फवाद खान और माहिरा खान स्टारर 'हमसफर' सीरियल के स्टेज एडेप्टेशन राइट्स के बारे में पाकिस्तान के हम टीवी से बात की है. फिलहाल इसे लेकर हम टीवी के क्रिएटिव हेड और एमडी प्रोडक्शंस के सीईओ मोमिना दुरैद के साथ चर्चा की जा रही है, जो 'हमसफर' के मेकरर भी हैं. उन्होंने ये भी बताया कि इस स्टेज अडैप्टेशन को भारत-पाक कोलैबोरेशन के अंतर्गत किया जाएगा जिसका मकसद आर्ट और कल्चर को प्रमोट करना है.

देश में 5 जगहों पर होगा परफॉर्म 

इमरान जाहिद ने आगे कहा- 'सुप्रीम कोर्ट के हालिया फैसलों के बाद ये फैसल लिया गया. इसमें अभी कुछ फॉर्मेलिटीज बाकी है जिसे पूरा होने में समय लगेगा. जैसे ही ये पूरा होगा तो इस नाटक को देश में 5 जगहों पर परफॉर्म किया जाएगा. बता दें कि 2019 में भारत पर हुए पुलवामा हमलों के बाद ऑल इंडियन सिने वर्कर्स एसोसिएशन ने भारत में पाकिस्तानी एक्टर्स के काम करने पर बैन लगा दिया था.'

ये भी पढ़ें- क्या है पाकिस्तान एक्ट्रेस माहिरा की खूबसूरती का राज? जानें ब्यूटी सीक्रेट

Pakistani drama humsafar actor Mahira khan humsafar Mahira Khan Instagram Fawad Khan
Advertisment
Advertisment