Advertisment

मशहूर डायरेक्टर ने लिया Lawrence Bishnoi से पंगा, कहा- वो जेल में बैठकर सरेआम करवा रहा मर्डर, और पुलिस...

Film director slams lawrence bishnoi: जबसे सलमान खान के दोस्‍त और एनसीपी नेता बाबा स‍िद्दीकी की हत्‍या की जिम्‍मेदारी लॉरेंस बिश्‍नोई गैंग ने ली है, तबसे यह मामला चर्चा में है. इसी बीच एक दिग्गज फिल्म मेकर ने इस मामले पर ट्वीट कर बिश्नोई गैंग से पंगा ले लिया है.

author-image
Sarika Swaroop
New Update
MixCollage-14-Oct-2024-07-02-PM-8908

इस डायरेक्टर ने लिया बिश्नोई गैंग से पंगा

Advertisment

Film director slams lawrence bishnoi: एनसीपी नेता और पूर्व विधायक बाबा सिद्दीकी की बीते दिनों बेरहमी से गोली मारकर हत्या कर दी गई. इस घटना से हर तरफ हड़कंप मचा हुआ है. उनकी हत्या के बाद से न सिर्फ राजनीति बल्कि पुरे एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में भी मातम पसरा हुआ है. वहीं इस पूरी घटना की जिम्मेदारी लॉरेंस बिश्नोई गैंग (Lawrence Bishnoi) ने ली है और बताया कि बाबा सिद्दीकी सलमान खान के करीबी थे, इसलिए उन्हें निशाना बनाया गया. 

इस डायरेक्टर ने लिया बिश्नोई गैंग से पंगा

इसके बाद से मामले ने और अधिक तूल पकड़ लिया है और तमाम फिल्मी सितारे इस पर अपनी राय रख रहे हैं. इस कड़ी में अब नया नाम एक फिल्म मेकर का जुड़ गया है, जिन्होंने इस पूरी घटना पर अपना रिक्शन देते हुए लॉरेंस बिश्नोई पर तंज कसा है. हम जिस फिल्म मेकर की बात कर रहे हैं उनका नाम राम गोपाल वर्मा है. राम अपने बेबाक अंदाज के लिए जाने जाते हैं. ऐसे में राम गोपाल ने इस बार बाबा सिद्दीकी की हत्या और सलमान खान को लेकर ऑफिशियल हैंडल एक्स पर एक के बाद एक ट्वीट कर अपनी भड़ास निकाली है, साथ ही बिश्नोई पर तंज कसा है.

ये भी पढ़ें- आलिया भट्ट को है अजीब बीमारी, कुछ दिन पहले टेस्ट में हुआ खुलासा, बेटी राहा करती है दवा का काम

राम गोपाल ने कसा तंज

राम गोपाल ने अपने पहले ट्वीट में लिखा है-  'एक वकील जो गैंगस्टर बन गया है. वह एक सुपरस्टार को मारकर एक हिरण की मौत का बदला लेना चाहता है.पुलिस उसको हिरासत में नहीं ले सकती, क्योंकि वह जेल में सरकार के संरक्षण में है. अब उसने स्टार के करीबी दोस्त का सरेआम मर्डर करवा दिया. विदेशों से उसके प्रवक्ता बयानबाजी करते हैं. ऐसी स्क्रिप्ट अगर किसी फिल्म लेखक के पास होती तो यकीनन तौर पर उसे कोई नहीं पूछता और महज बकवास करार देते हुए उसके साथ मार-पीट भी हो जाती.

पशु प्रेम पर उठाया सवाल

इसके बाद राम गोपाल वर्मा ने एक और ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने लॉरेंस बिश्नोई के पशु प्रेम को लेकर सवाल उठाया है। फिल्ममेकर ने लिखा है- '1998 में जब हिरण को मारा गया था तो उस वक्त लॉरेंस बिश्नोई की उम्र 5 साल की थी और वह एक छोटा बच्चा था. बिश्नोई ने 25 साल तक अपनी नाराजगी को बरकरार रखा. इसके बाद 30 साल का होते ही उसने ये एलान कर दिया कि उसके जीवन का एकमात्र लक्ष्य सलमान को मारना है ताकि वह उस हिरण की हत्या का बदला ले सके. क्या यह पशु प्रेम का चरम है या भगवान एक अजीब मजाक कर रहे हैं?' अब राम गोपाल के ट्वीट्स इस वक्त सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. 

ये भी पढ़ें- बाबा सिद्दीकी की बेटी नहीं किसी एक्ट्रेसे से कम खूबसूरत, सलमान खान संग वायरल हुई तस्वीर

Entertainment News in Hindi Bollywood News latest-news Gangster Lawrence Bishnoi Baba Siddique gangster lawrence bishnoi story Ram Gopal Verma Baba Siddique Death Baba Siddique Murder
Advertisment
Advertisment