Advertisment

Friendship Day 2024: बॉलीवुड के वो सेलिब्रिटीज, जो लड़े-झगड़े...अलग हुए, लेकिन आज भी हैं अच्छे दोस्त

बॉलीवुड में कई सेलिब्रिटीज ऐसे हैं जो लोगों की परवाह किए बिना बस अपनी दोस्ती के बारे में सोचते हैं. फ्रेंडशिप डे के मौके पर हम आपको उन बॉलीवुड सेलिब्रिटीज के बारे में बताएंगे, जो एक-दूसरे के बेस्ट फ्रेंड्स हैं.

author-image
Sezal Thakur
एडिट
New Update
Bollywood Friendship

Bollywood Friendship

Friendship Day 2024: सभी के जीवन में दोस्त होते हैं, बचपन के दोस्त, स्कूल वाले दोस्त, कॉलेज वाले दोस्त और ऑफिस वाले दोस्त और उनमें से कुछ हमारे जीवन का अहम हिस्सा बन जाते हैं. ऐसी ही कुछ दोस्त हमने बॉलीवुड में भी देखें हैं. बॉलीवुड में हमने दो एक्टर के बीच लड़ाई के किस्से तो काफी सुने हैं. साथ ही ये एक मिथ बन चुका है कि दो एक्टर कभी दोस्त नहीं हो सकते हैं. लेकिन बॉलीवुड में कई सेलिब्रिटीज  ऐसे हैं जो लोगों की परवाह किए बिना बस अपनी दोस्ती (Bollywood Actress Best Friend) के बारे में सोचते हैं. ये हर किसी की तरह अपने दोस्तों के साथ लड़ते भी हैं और फिर दोबारा एक हो जाते हैं. तो फ्रेंडशिप डे के मौके पर हम आपको उन बॉलीवुड सेलिब्रिटीज  के बारे में बताएंगे, जो एक-दूसरे के बेस्ट फ्रेंड्स हैं. 

Advertisment

करण जौहर और काजोल

करण जौहर (Karan Johar) और काजोल (Kajol) की दोस्ती फिल्म 'कभी खुशी कभी गम' के साथ शुरू हुई. करण की कई फिल्मों में काजोल ही लीड होती. लेकिन एक समय दोनों की दोस्ती में दरार पड़ गई थी. अजय और करण दोनों की फिल्में क्लैश कर गई थी, और डेट ट बदलने को कोई तैयार नहीं हुआ. वहीं करण ने अपनी बायोग्राफी में काजोल के नाम का जिक्र तक नहीं किया. लेकिन करण ने काजोल को अपने बुक में शामिल न करने के लिए नेशनल टेलीविजन पर माफी मांगी और आज फिर दोनों साथ हैं. 

फराह खान और शाहरुख खान

बॉलीवुड में सबसे गहरे दोस्तों में फराह खान (Farah Khan) और शाहरुख खान (Shahrukh Khan) का नाम आता है.  दोनों एक-दूसरे की फिल्मों का हिस्सा रहते हैं. दोनों को एक-दूसरे पर कई बार प्यार लुटाते देखा जाता था. लेकिन एक समय दोनों के बीच भी दरार आ गई थी.  करीब  5 साल दोनों के बीच में कोल्ड वॉर चला. लेकिन अब दोनों के रिश्ते एक बार फिर सामान्य हो चुके हैं.

ये भी पढ़ें- कितनी संपत्ति की मालकिन हैं Bigg Boss OTT 3 की विनर Sana Makbul? हिलाकर रख देगी नेट वर्थ

करीना कपूर-अमृता अरोड़ा-मलाइका

अमृता अरोड़ा (Amrita Arora) और मलाइका (Malaika Arora) तो बहने हैं, लेकिन इनकी करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) के दोस्ती काफी पुरानी हैं. वैसे तो इनका 4 लोगों का ग्रुप हैं, जिसमें मलाइका अरोड़ा-करिश्मा कपूर, करीना और अमृता शामिल हैं. ये चारों अक्सर एक-दूसरे पर प्यार लुटाती हैं और पार्टी करती हैं. ये लोग बाहर ट्रीप में भी जाते हैं और तस्वीरें शेयर करते रहते हैं. इन्हें देख लगता है कि दोस्ती हो तो ऐसी होनी चाहिए. 

ऋतिक रोशन-फरहान अख्तर

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और फरहान अख्तर (Farhan Akhtar)  की दोस्ती उनके बचपन से है, उनके जन्मदिन में सिर्फ एक दिन का अंतर होता है. दोनों ने कई बार फैंस से अपने बचपन के डांस, कहानियों के बारे में बाते शेयर की है. दोनों को 'जिंदगी ना मिलेगी दोबारा,' 'लक्ष्य' और 'लक बाय चांस' जैसी फिल्मों में साथ काम करते हुए भी देखा गया है. 

Advertisment

ये भी पढ़ें- Sunny Deol के साथ ‘बॉर्डर 2’ में नजर आएंगे ये पंजाबी सिंगर, एक्टिंग में देते हैं कई बड़े एक्टर्स को टक्कर

सलमान खान और शाहरुख खान

दोस्ती की बात हो और सलमान खान (Salman Khan) -शाहरुख खान (Shahrukh Khan) का नाम न आए, ऐसा नहीं हो सकता.  हालांकि, दोनों के रिश्तों में खटास आ गई थी. सालों तक दोनों को एक-दूसरे के बारे में बात करते नहीं देखा गया था. लेकिन  2014 में बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी में दोनों एक बार फिर गिले-शिकवे भुला कर गले मिले. आज दोनों अच्छे दोस्त हैं.

अजय देवगन-रोहित शेट्टी

अजय देवगन (Ajay Devgn) और रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) बचपन के दोस्त हैं. यही वजह है कि रोहित की ज्यादतर फिल्मों में अजय लीड रोल में नजर आते हैं. रोहित और अजय की दोस्ती में भी कई बार उतार-चढ़ाव देखने को मिला. लेकिन ये दोनों आज साथ हैं और अपनी अटूट दोस्ती बनाए हुए हैं. 

ये भी पढ़ें- कब शादी करेंगी बिग बॉस ओटीटी 3 की विनर Sana Makbul? बॉयफ्रेंड श्रीकांत बुरेड्डी ने बताया; देखें Video

ये भी पढ़ें- Sunil Grover Birthday: कभी 500 रुपये कमाने थे मुश्किल, आज करोड़ों के मालिक हैं सुनील ग्रोवर; जानें नेटवर्थ

Kareena Kapoor Ajay Devgn Rohit Shetty Friendship Day 2024 Date Shahrukh director karan johar Friendship Day 2024 kab hai Salman bollywood celebrities Kajol Friendship Day 2024 in India friendship day 2024
Advertisment
Advertisment