Advertisment

सिनेमाघरों में दोबारा रिलीज की जा रही Gadar 2, नए वर्जन में इन खास दर्शकों के लिए आएंगे 'तारा सिंह'

सनी देओल और अमीषा पटेल की फिल्म गदर 2 सिनेमाघरों में दोबारा रिलीज होने के लिए फिर से तैयार है. लेकिन इस बार फिल्म साइन लैंग्वेज में रिलीज की जा रही है.

author-image
Sezal Thakur
New Update
Gadar 2

Gadar 2 To Re Release In Theatres: साल 2023 की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘गदर 2’ को फैंस का बेहद प्यार मिला था. बॉक्स ऑफिस पर अमीषा पटेल (Ameesha Patel) और सनी देओल (Sunny Deol) की जोड़ी ने तहलका मचा दिया था. फिल्म का निर्देशन अनिल शर्मा ने किया था. इस फिल्म को तकरीबन 40 करोड़ तक थिएटर्स में बंपर ओपनिंग मिली थी. गदर 2 को 11 अगस्त को  सिनेमाघरों में आए 1 साल पूरे हो जाएंगे. ऐसे में मेकर्स ने इसके लिए पहले से ही तैयारी कर ली है. आज यानी 4 अगस्त को फिल्म दोबारा थिएटर्स में रिलीज की गई. लेकिन इस बार मेकर्स ने इसमें एक अलग ट्विस्ट लेकर आए हैं. 

Advertisment

किसके लिए रिलीज हो रही गदर 2? 

दरअसल, एक साल बाद गदर 2 (Gadar 2) बधिर दर्शकों के लिए 'इंडियन साइन लैंग्वेज'(ISL) में रिलीज होगी. इस फिल्म को दोबारा रिलीज करने का उद्देश्य सिर्फ इतना ही है कि इसे उन लोगों को भी दिखाया जा सके जो कि देख और सुन नहीं सकते हैं. यही वजह है कि इसे साइन लैंग्वेज में रिलीज किया जाएगा. मुंबई में स्थित 'इंडिया साइनिंग हैंड्स न्यूज' (ISH) के संस्थापक  आलोक केजरीवाल जो बाधिर हैं, जब उनस इस चीज के बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया कि वो इसके लिए बहुत एक्साइटेड हैं. अब यह फिल्म 4 अगस्त, 2024 को फिर से सिनेमाघरों में आएगी.

दोबार रिलीज पर क्या बोले सनी?

गदर 2  आईएसएल के सहयोग से सिनेमाघरों में फिर से रिलीज की जा रही हैं. ऐसे में फिल्म के एक्टर सनी देओल ने कहा कि 'गदर 2 एक ऐसी फिल्म है जो हमेशा मेरे दिल में एक खास जगह रखेगी. दर्शकों से मिल रहे प्यार को देखकर मैं काफी खुश हैं.' वहीं,  फिल्म की एक्ट्रेस अमीषा पटेल ने कहा, ‘गदर’ फिल्मों का हिस्सा बनना मेरे लिए खास सफर रहा है. यह बात बहुत अच्छी है कि हम सकीना की कहानी को बड़े पर्दे पर खास दर्शकों के लिए फिर से लेकर आ रहे हैं. जिन्हें हमारी तरह सिनेमा में फिल्म देखने का भरपूर एंजॉय नहीं मिलता. मुझे उम्मीद है कि यह पहल अन्य फिल्म निर्माताओं को सिनेमा को आगे ले जाने के लिए प्रेरित करेगी.’

ये भी पढ़ें-  हॉलीडे में पत्नी मीरा के साथ बच्चे बने Shahid Kapoor, शेयर की 'क्वैक क्वैक' फोटो

Gadar 2 Actress Gadar 2 To Re Release Gadar 2 Gadar 2 Anil Sharma actor sunny deol Sunny Deol
Advertisment
Advertisment