Advertisment

'नशे में मेरा रेप किया...', इस फेमस एक्ट्रेस के साथ हुई घिनौनी हरकत

फिल्म इंडस्ट्री से सेक्शुअल हैरेसमेंट के मामले आए दिन आते रहते हैं. इसी बीच हाल ही में एक फेमस एक्ट्रेस ने कुछ ऐसे खुलासे किए है, जिसके बारे में जानकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे.

author-image
Sarika Swaroop
New Update
New Project (12)

नशे में हुआ एक्ट्रेस का रेप

Actress rape case: हाल ही में केरल की मलयालम फिल्म इंडस्ट्री को लेकर आई हेमा कमेटी की रिपोर्ट के बाद से तमिल, मलयालम और तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री की कई ए्क्ट्रेसेज ने सेक्सुअल हैरेसमेंट को लेकर खुलासे किए हैं. एक्ट्रेसेस ने वर्क प्लेस पर होने वाले हैरेसमेंट पर खुलकर बात की है. इसी सिलसिले में हाल ही में 'गंदी बात' फेम एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ (Gehana Vasisth) ने भी बात की है. उन्होंने भी बताया है कि कैसे कास्टिंग एजेंसी वालों ने उनके साथ गलत करने की कोशिश की.

Advertisment

गहना ने किए कई खुलासे

गहना वशिष्ठ ने हाल ही में दैनिक भास्कर को इंटरव्यू दिया, जिसमें उन्होंने अपनी लाइफ से जुड़े कई चौंकाने वाले खुलासे किए. वहीं इस दौरान एक्ट्रेस ने कुछ ऐसा भी बताया जिसपर किसी का भी यकीन कर पाना मुश्किल है. गहना ने बताया कि वो छत्तीसगढ़ के एक छोटे से गांव से हैं. वह पढ़ाई में बहुत अच्छी थी. लेकिन उनका बचपन से ही एक्ट्रेस बनने का सपना था, ऐसे में अपने इस सपने को पूरा करने के लिए एक्ट्रेस मुंबई आईं. उन्होंने बताया कि वो शुरुआत में सिर्फ एक-दो प्रोडक्शन हाउस का नाम जानती थी. इसमें बालाजी प्रोडक्शन के बारे में बहुत सुना था. ऐसे में जब वह मुंबई आई तो उन्हें एक शख्स मिला , जिसने खुद को बालाजी टेलीफिल्म्स का डायरेक्टर बताया और काम करने का झांसा दिया.

नशे में हुआ एक्ट्रेस का रेप

एक्ट्रेस ने इस बारे में बात करते हुए बताया कि मुंबई आकर उनकी मुलाकात एक शख्स से हुई, जिसका नाम प्रवीण जोहान था. उसने कहा कि वह बालाजी टेलीफिल्म्स में डायरेक्टर है और गहना उनकी बातों में आ गई. इसेक बाद उस शख्स ने उन्हें अपने घर बुलाया. वहां उसने एक्ट्रेस को फिल्म के एक सीन का डेमो दिखाने के लिए कहा. उसने कहा कि फिल्म में एक सीन है, जहां तुम्हें शराब पीना है, इसलिए मेरे सामने पहले एक डेमो दिखाओ. इसके बाद उसने गहना को चालाकी से खूब ज्यादा शराब पिला दी. जिसके बाद एक्ट्रेस पूरी तरह नशे में हो गई और इस बात का फायदा उठाकर उसने एक्ट्रेस के रेप कर दिया.

गहना को था इस बात का डर

इसके बाद एक्ट्रेस ने आगे बताया कि 'होश आने के बाद मैं लड़खड़ाते हुए वहां से अपने घर के लिए निकली लेकिन घर के सामने एक गड्ढे में जा गिरी. फिर किसी ने मुझे वहां से उठाया और घर तक छोड़ दिया. इस घटना के बाद मैं एक हफ्ते तक हॉस्पिटल में रही.' इसके अलावा इस इंटरव्यू में गहना ने कई और  प्रोड्यूसर और म्यूजिक कंपनी के मालिक पर भी घिनौने आरोप लगाए हैं. हालांकि गहना ने बताया कि इतने सालों से उनके साथ हो रहे शोषण को लेकर वो अब तक इसलिए चुप बैठी थीं क्योंकि उन्हें डर था कि अगर बोल दिया तो इंडस्ट्री से बाहर कर देंगे. हालांकि हेमा कमेटी की रिपोर्ट के बाद कई एक्ट्रेसेस सामने आईं, जिसे देखकर उन्हें हिम्मत मिली.

ये भी पढ़ें- बाॅबी देओल जैसा दिखने वाला ये क्यूट बच्चा है कौन? कंजी आंखें, मासूम चेहरा देख लोग हो रहे दीवाने

bollywood gehana vasisth Gandii Baat Fame Gehana Vasisth
Advertisment
Advertisment