Advertisment

Ganesh Chaturthi 2024: अनंत अंबानी ने लालबाग के राजा को दान किया सोने का मुकुट, जानें वजन और कीमत?

Ganesh Chaturthi 2024: मुकेश अंबानी के बेटे अनंत ने 'लालबाग चा राजा' को 20 किलो का सोने का मुकुट दान किया. जिसकी कीमत 15 करोड़ रुपये बताई जा रही है.

author-image
Sezal Thakur
New Update
Ganesh Chaturthi

Ganesh Chaturthi 2024

Ganesh Chaturthi 2024: हर साल की तरह ही इस साल भी गणेश चतुर्थी का त्यौहार देशभर में धूमधाम से मनाया जा रहा है. भगवान गणेश का लोग ने अपने घरों में स्वागत किया है बप्पा की स्थापना घरों के अलावा गली-गली और चौराहों पर भी धूमधाम से की गई. गणेशोत्सव की धूम फिल्मी गलियारें में भी देखने को मिली. टीवी से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स अपने घर बप्पा को लेकर आए. इस बीच रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन  मुकेश अंबानी के बेटे अनंत और राधिका (Anat-Radhika) ने भी शादी के बाद पहली बार एंटीलिया में बप्पा का जोर-शोर में स्वागत किया.जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. 

Advertisment

अनंत-राधिका ने किया बप्पा का स्वागत

न्यूली मैरीड कपल अनंत अंबानी ने धूम-धाम से बप्पा का स्वागत किया. सोशल मीडिया पर कपल का वीडियो सामने आया है जिसमें वो गणपति बप्पा को घर लेकर जाने के लिए निकले हैं.रेड आउटफिट में राधिका खूबसूरत लगीं. वहीं अनंत अंबनी ऑरेंज कुर्ता पायजामा और जैकेट में दिखे. दूसरी ओर मुबंई के लाल बाग  इलाके में मौजूद भगवान गणपति की प्रतिमा 'लालबागचा राजा' (Lalbaugcha Raja) भी विराजमान हो चुके हैं. उनके मस्तक पर लगे सोने का विशाल मुकुट आकर्षण का केंद्र बना हुआ है. तो आपको बता दें कि इस मुकुट को अनंत अंबानी  ने दान में दिया है. 

क्या है सोने के मुकुट की कीमत?

गणेश चतुर्थी के मौके पर (Ganesh Chaturthi 2024) 'लालबाग चा राजा' की मूर्ति का अनावरण गुरुवार को किया गया था, जिसके बाद उन्हें 20 किलो के सोने का मुकुट पहनाया गया. यह मुकुट अनंत अंबानी और रिलायंस फाउंडेशन की तरफ से दान में दिया गया था. जिसकी कीमत 15 करोड़ रुपये बताई जा रही है. बता दें कि, अनंत अंबानी और पूरा अंबानी परिवार पिछले कई सालों से 'लालबाग चा राजा' मंडल से जुड़ा हुआ है और वे लालबाग चा राजा की विसर्जन यात्रा में भी हिस्सा लेते हैं. 

ये भी पढ़ें- Ganesh Chaturthi 2024: ये सेलेब्स हैं बप्पा के सच्चे भक्त, अपने हाथों से बनाते हैं भगवान गणेश की मूर्ति, देखें वीडियो

Anant Ambani lalbaugcha raja in mumbai Lalbaugcha Raja Pictures Radhika Merchant ganesh chaturthi 2024 Lalbaugcha Raja 2024 First Look Lalbaugcha Raja
Advertisment
Advertisment