Advertisment

टीवी की इस एक्ट्रेस का भोजपुरी में बज रहा डंका, अपनी कातिल अदाओं से पवन सिंह को बनाया दीवाना

Garima Parihar-Pawan Singh: छोटे पर्दे से लोगों के दिलों पर राज करने वाली गरिमा परिहार का पवन सिंह के साथ गाना 'बिंदिया लिलार' खूब वायरल हो रहा है. गानें में एक्ट्रेस की अदाओं के लोग कायल हो रहे हैं.

Advertisment
author-image
Sezal Thakur
New Update
pawan

Garima Parihar-Pawan Singh

Advertisment

Garima Parihar-Pawan Singh: छोटे पर्दे से लोगों के दिलों पर राज करने वाली गरिमा परिहार अपनी एक्टिंग के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. एक्ट्रेस सोनू सब के शो पुष्पा इंपॉसिबल में नजरआ रही हैं. इससे पहले एक्ट्रेस को भोजपुरी फिल्मों और म्यूजिक वीडियो में भी देख गया है. भोजपुरी स्टार पवन सिंह (Pawan Singh) के साथ तो इनके गानें ने मानों सोशल मीडिया पर तहलका ही मचा दिया था. पवन सिंह की फिल्म मेरा भारत महान का गाना बिंदिया लिलार में एक्ट्रेस की अदाओं के लोग कायल हो रहे हैं.

Advertisment

तहलका मचा रहा गाना 

 पवन सिंह की फिल्म मेरा भारत महान (Mera Bharat Mahan) का गाना बिंदिया लिलार (Bindiya Lilaar Ke)  के खूब वायरल हो रहा है. पवन सिंह के साथ इस फिल्म में गरिमा परिहार ने अपनी अदाकारी का लोहा मनवाया है. इस गाने के लिरिक्स प्रकाश बारूद ने लिखे हैं और म्यूजिक छोटे बाबा ने डायरेक्ट किया है. ये फिल्म साल 2022 में रिलीज की गई थी और दर्शकों को पवन सिंह और  गरिमा परिहार की दमदार केमिस्ट्री  भी काफी पसंद आई थी. दोनों के म्यूजिक वीडियो ने तो इंटरनेट पर भवाल ही काट दिया था. 

Advertisment

पवन सिंह को लेकर दिवानगी

बता दें, पवन सिंह और गरिमा परिहार की फिल्म मेरा भारत महान को लोगों ने काफी पसंद किया. इस फिल्म में पवन सिंह देशभक्त शहीद चंद्रशेखर आजाद का किरदार अदा करते दिखें. पवन सिंह के अलावा इस फिल्म में  रवि किशन भी अहम रोल निभाते दिखें. वहीं, अंजना सिंह और मनी भट्टाचार्य जैसे नामचीन सितारे भी फिल्म में नजर आए. भोजपुरी सिनेमा में पवन सिंह करोड़ों लोगों के दिलों पर राज करते हैं.  फैंस के बीच उनकी दीवानगी का आलम यह है कि उनका कोई भी गाना मिनटों में वायरल हो जाता है. 

Advertisment

ये भी पढ़ें- Viral Video: ब्रॉलेट पहनकर श्वेता शर्मा ने 'बलम जी छोड़ दी' गाने पर लगाया ऐसा ठुमका, देखकर बेकाबू हो जाएंगे आप

pawan singh bhojpuru actor pawan singh Entertainment news Hindi Bhojpuri song Garima Parihar
Advertisment
Advertisment