Advertisment

Georgia Andrea Viral Video: भिखारी को 20 रुपये देने पर जॉर्जिया एंड्रिया हुईं ट्रोल, नेटिज़न्स ने कहा - गरीब एक्ट्रेस

जॉर्जिया एंड्रिया एक बुजुर्ग भिखारी को 20 रुपये देती नजर आ रही हैं. इस वीडियो ने तेजी से सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोरी हैं, लेकिन साथ ही, जॉर्जिया को ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ा है.

author-image
Garima Sharma
New Update
Georgia Andriani viral video

Georgia Andrea Viral Video: भिखारी को 20 रुपये देने पर जॉर्जिया एंड्रिया हुईं ट्रोल, नेटिज़न्स ने कहा - गरीब एक्ट्रेस

बॉलीवुड एक्ट्रेस और अरबाज खान की एक्स गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रिया इन दिनों सोशल मीडिया पर चर्चा में हैं. हाल ही में, एक वीडियो वायरल भियानी ने अपने पेज पर शेयर किया है, जिसमें जॉर्जिया एंड्रिया एक बुजुर्ग भिखारी को 20 रुपये देती नजर आ रही हैं. इस वीडियो ने तेजी से सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोरी हैं, लेकिन साथ ही, जॉर्जिया को ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ा है.

Advertisment

वीडियो की शुरुआत

वीडियो की शुरुआत में, जॉर्जिया एंड्रिया कार में बैठी हुई नजर आती हैं. जैसे ही उनकी कार रुकती है, एक बुजुर्ग भिखारी उनके पास आती है. जॉर्जिया कार का शीशा नीचे करती हैं और भिखारी को 20 रुपये देती हैं. पहली नजर में लोगों को यह बेहद क्यूट लगता है, जिसमें एक्ट्रेस दयालुता दिखाती है, लेकिन जैसे ही लोगों ने अमाउंट पर ध्यान दिया जो सिर्फ 20 रुपये थी. एक्ट्रेस को लोग सोशल मीडिया पर वायरल करने लगे.

वीडियो पर कमेंट्स

Advertisment

वीडियो वायरल होने के बाद, नेटिजन्स ने जॉर्जिया को ट्रोल करना शुरू कर दिया. कई लोगों ने इस छोटी राशि को लेकर सवाल उठाए. एक यूजर ने लिखा, "सिर्फ 20 रुपये कौन देता है?" वहीं, दूसरे ने कमेंट्स की, "ये तो बहुत गरीब एक्ट्रेस है." एक और यूजर ने वीडियो को लेकर कहा, "यह वीडियो गाली खिलाने के लिए लगाई गई है."

Advertisment

जॉर्जिया अरबाज खान की एक्स गर्लफ्रेंड

जॉर्जिया एंड्रिया, सलमान खान के भाई अरबाज खान की पूर्व गर्लफ्रेंड रही हैं. दोनों का रिश्ता काफी चर्चित था, लेकिन किसी कारणवश उनका ब्रेकअप हो गया. इसके बाद, अरबाज खान ने सुरा खान से शादी कर ली है. अरबाज और सुरा की शादी के बाद से, दोनों को अक्सर एक साथ सार्वजनिक कार्यक्रमों में देखा जाता है. जॉर्जिया की अरबाज के साथ पुरानी यादें अब उनके सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो के माध्यम से सुर्खियों में आ रही हैं.

 

Georgia Andrea viral video Georgia Andrea Films georgia andrea breakup georgia andrea arbaaz khan girlfriend georgia andrea
Advertisment
Advertisment