Advertisment

'Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin' में दिखेगा हाईवोल्टेज ड्रामा, सवि की सौतन बनकर आएगी आशिका

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: 'गुम है किसी के प्यार में' शो दर्शकों का सबसे पसंदीदा शो है. इस शो का हाईवोल्टेज ड्रामा लोगों को खूब एंटरटेन करता है. वहीं हाल ही में इस शो में कुछ ऐसा हुआ, जिसने शो में तहलका मचा दिया है.

author-image
Sarika Swaroop
New Update
rfvfdb vdfr

अपकमिंग एपिसोड में दिखेगा हाईवोल्टेज ड्रामा

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: 'गुम है किसी के प्यार में' शो दर्शकों का सबसे पसंदीदा शो है. इस शो की कहानी फैंस को खासा एंटरटेन करती है. यही वजह है कि ये शो टीआरपी में टाॅप 5 की लिस्ट में रहता है. इन दिनों इस शो में जबरदस्त ड्रामा देखने को मिल रहा है, जिसे देख लोगों को काफी मजा भी आ रहा है. लेकिन हाल ही में इस शो में कुछ ऐसा हुआ है, जिसकी वजह से एक बार फिर सवी की जिंदगी में भूचाल आ गया है. जानिए कैसे...

Advertisment

अपकमिंग एपिसोड में दिखेगा हाईवोल्टेज ड्रामा

दरअसल, 'गुम है किसी के प्यार में' के अपकमिंग एपिसोड में आपको हाईवोल्टेज ड्रामा देखने को मिलेगा. इस शो में देखने को मिल रहा है कि दूसरी शादी के बाद भी सवी की जिंदगी से परेशानी खत्म नहीं हो रही है. सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' की कहानी में अब तक आपने देखा कि, आशिका को पता चलता है कि अर्श उसके बेवकूफ बना रहा है. आशिका जान जाती है कि अर्श ने कभी भी उसके साथ शादी करने का प्लान किया ही नहीं था. अर्श तो केवल रजत को नीचा दिखाने के लिए ये सब हरकतें कर रहा था. ये बात जानकर आशिका काफी टूट जाती है.

सवी का होगा रजत से झगड़ा

Advertisment

इसके बाद आशिका अर्श से ब्रेकअप करने का फैसला करती है. इसी बीच आशिका कुछ ऐसा करने वाली है जिसकी वजह से रजत को सदमा लग जाएगा. सीरियल गुम है किसी के प्यार में की कहानी में आगे आप देखेंगे, रजत की वजह से ईशा और शांतनु अपनी एनिवर्सरी के दिन झगड़ा कर लेते है. ये बात जानकर सवि गुस्से में आग-बबूला हो जाएगी और नशे की हालत में रजत को खूब खरी-खोटी सुनाएगी.

ये भी पढ़ें- 10 साल की उम्र में परफ्यूम बेचता ये बॉलीवुड स्टार...आज है 1 अरब का मालिक...संभालता है करोड़ों का बिजनेस

ghum hai kisi ke pyaar mein gossip drama entertainment tv show
Advertisment
Advertisment