Advertisment

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Upcoming Twist: कियान की वजह से रजत-सवि पर खो बैठेगा आपा, जमाई राजा को आड़े हाथों लेगी ईशा

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Upcoming Twist: हितेश और भाविका शर्मा स्टारर 'गुम है किसी के प्यार में' ने लगातार छोटे पर्दे पर अपना धाक जमाया हुआ है. शो में लगातार आ रहे ट्विस्ट्स फैंस को खूब एंटरटेन कर रहा है. ऐसे में आइए आपको बताते हैं कि आने वाले एपिसोड में क्या कुछ नया होने वाला है.

Advertisment
author-image
Sarika Swaroop
New Update
New Project (5)dv d

'गुम है किसी के प्यार में' अपकमिंग ट्विस्ट

Advertisment

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Upcoming Twist: सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' सवी और रजत की ऑन स्क्रीन जोड़ी दर्शकों को भा रही है.वहीं शो में आ रहे लगातार ट्विस्ट्स ने छोटे पर्दे पर तूफान मचाया हुआ है. तभी तो इस सीरियल ने लोगों के दिलों के साथ-साथ टीआरपी में भी तगड़ा कब्जा किया हुआ है. इस हफ्ते इस शो ने 2.1 रेटिंग से साथ टीआरपी लिस्ट में चौथा स्थान हासिल किया है.अब तक आपने इस शो में देखा है कि बीते दिन भी शो में देखने को मिला कि रजत-सवि को जिगर के साथ कैफे में रंगे हाथ पकड़ लेता है. इसके बाद घर आकर वो बहुत बवाल करता है और  सवि का हाथ पकड़कर रजत उसे घर से निकालने वाला होता है. हालांकि तभी जिगर वहां सवि को बचाने आ जाता है और वो बताता है कि इन सब में सवि की कोई गलती नहीं है. इसके बाद 'गुम है किसी के प्यार में' में क्या ट्विस्ट देखने को मिलेगा, यहां जानिए.  

Advertisment

जिगर बताएगा ठक्कर परिवार को सच्चाई

शो में आगे देखने को मिलेगा कि जिगर पूरे परिवार को सच्चाई बताएगा. वो कहेगा कि हम पैसों की वजह से होटल में रह रहे थे. इसके बाद रजत उससे पूछता है कि इन सब में सवि कैसे शामिल हो गई. इसपर सवि रजत को कहेगी कि मुझे कुछ समय पहले तारा मुंबई में दिखी थी, और मैंने उसका पीछा किया. बाद में मुझे सबकुछ तारा और चिराग ने बताया. सवि के इतना बोलते ही भाग्यश्री उसपर चिल्लाएगी. वो सवि से कहेगी कि ये सब तूने हमें क्यों नहीं बताया. तुझे महानता की मुहर लगाकर घूमने का ज्यादा शौक है. इस बात पर रजत के पिता उसे डांटेंगे.

ठक्कर परिवार पर भड़केगी ईशा 

Advertisment

इसके बाद सवि की मां ईशा ठक्कर परिवार को आड़े हाथ लेगी. वो कहेगी कि अब वह सवि को मायके लेकर जाएगी. ईशा भाग्यश्री को ताना मारेगी कि एक तो मेरी बेटी आपके बेटी-दामाद की मदद कर रही है उपर से आप उल्टा उसे ही कोस रहे हैं. ईशा, रजत को भी इस दौरान फटकारते हुए कहेगी कि तुम उसका हाथ पकड़कर उसे बाहर निकाल रहे थे. जब तक तुम लोगों के मन से सवि के लिए कड़वाहट खत्म नहीं होती, तब तक सवि यहां नहीं रहेगी.​

ये भी पढ़ें- Good News: लाख कोशिश के बाद भी अंकिता लोखंडे छिपा नहीं पाईं बेबी बंप, कैमरे में सब कुछ हो गया कैद

रजत मांगेगा सवि से माफी

Advertisment

इसके बाद ईशा सवि को मायने चलने के लिए कहेगी.हालांकि सवि जाने से मना कर देती है. वो कहेगी कि मैं सई को छोड़कर नहीं जा सकती. सवि की ये बात सुनकर रजत सवि से माफी मांगेगा. लेकिन जैसे ही रजत काउच से उठेगा, उसकी कमर में मोच आ जाएगी. इसके बाद सवि रजत को बाम लगाकर उसकी मदद करेगी. इस दौरान दोनों की केमिस्ट्री कमाल की दिखेगी.​

कियान की वजह से रजत- सवि पर खो बैठेगा आपा 

वहीं ​'गुम है किसी के प्यार में' आगे आप देखेंगे कि सई सवि को पार्टी के बारे में बताएगी. वो कहेगी कि मुझे पार्टी में बिल्कुल भी अच्छा नहीं लगा.​ कियान भैय्या ने मुझसे अच्छे से बात तक नहीं की. यहां तक कि पापा और दादू को केक भी नहीं खिलाया. ये सुनकर सवि कियान को डांट देगी, जिससे वो रजत से बदतमीजी करेगा. कियान रजत पर चिल्लाते हुए कहेगा कि मुझे आपकी नई बीवी बिल्कुल अच्छी नहीं लगती है. कियान के गुस्सा होने पर रजत सवि पर आपा खो बैठेगा.

Advertisment

ये भी पढ़ें- सच्चे प्यार की तलाश में डेटिंग एप पर पहुंचे ऋतिक, आदित्य और अर्जुन, उर्वशी रौतेला ने खोली इन स्टार्स की पोल!

Ghum Hai Kisikey Pyaar Mein Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin spoilers Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin updates
Advertisment
Advertisment