Advertisment

'गुम है किसी के प्यार में': सवि के दामन पर लगेगा ऐसा दाग, जिसके बाद रजत और उसका परिवार भी छोड़ देगा साथ

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Upcoming Twist: 'गुम है किसी के प्यार में' लगातार लोगों के बीच छाया हुआ है. आज भी शो में कई महाट्विस्ट आने वाले हैं, जिसमें आप देखेंगे कि सवि को जिगर एक फ्रॉड केस में फंसा देगा, जिसकी वजह से रजत और उसका परिवार सवि से पल्ला झाड़ेगा.

author-image
Sarika Swaroop
New Update
New Project (35)ीव

सवि जाएगी जेल

Advertisment

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Upcoming Twist: 'गुम है किसी के प्यार में' शो दर्शकों के बीच लगातार सुर्खियों में छाया हुआ है. शो में सवी और रजत की छोटी मोटी नोंक झोंक को दर्शक खूब एंजॉय कर रहें हैं. तभी तो यह शो लगातार टीआरपी की लिस्ट में बना हुआ है. शो के ट्विस्ट की बात करें तो बीते दिन भी इसमें दिखाया गया कि सवि की प्रेग्नेंसी की खबर से पूरा ठक्कर परिवार झूम उठता है. 

सवि की प्रेग्नेंसी पर झूमा परिवार

वहीं 'गुम है किसी के प्यार में' शो में आगे आप देखेंगे कि अब शो में सवी की प्रेग्नेंसी का ड्रामा चलने वाला है. दरअसल, शो में दिखाया जाएगा कि सवि की तबीयत खराब होगी, जिसीक वजह से उसे चक्कर और उल्टी होने लगती है. ये सब देखकर परिवार को लगेगा कि सवि प्रेग्नेंट है. ये बात आग की तरह पूरे परिवार को पता चल जाएगी सब इस बात का खूब जश्न मनाएंगे.

रजत करेगा सवि पर गुस्सा

इसी बीच रजत ये सब देखकर सवि पर गुस्सा होगा और कहेगा कि तुमने इनकी गलतफहमी क्यों नहीं दूर की कि तुम मां नहीं बन सकती. रजत सवि से कहेगा कि हमारे बीच ऐसा कुछ हुआ नहीं है और होगा तो भी तुम मां नहीं बन पाओगी.

सवि की प्रेग्नेंसी पर पंडाल में होगा बवाल

आगे आप देखेंगे कि ​सवि माता रानी के पंडाल में जाने के लिए तैयार होगी और इस दौरान जिगर उसे पर्दे के छिप कर देखेगा. यहां तक कि वो सवि की मदद के नाम पर कमरे में जाएगा और सवि को गलत तरीके से छुएगा. इसके बाद सवि उसपर गुस्सा होती है और कपरे से बाहर जाने के लिए कहेगी. वहीं माता रानी के पंडाल में भी लोग सवि की प्रेग्नेंसी की ही बात करते नजर आएंगे. जहां हरिणी की सास सबके सामने उसे ताना मारेगी कि वो कभी मां नहीं बन सकती. ये सुनकर सई गुस्सा होगी और चिल्लाते हुए कहेगी कि मैं हूं उनकी बेटी, सुन लिया ना आपने. सई के अलावा रजत भी इस दौरान सवि को सप्रोट करता दिखाई देगा.

सवि को जिगर भेजेगा जेल

हालांकि इसके बाद शो में जो ट्विस्ट देखने को मिलने वाला है उसे देखकर आप सब काफी हैरान हो जाएंगे. शो में आगे आप देखेंगे कि जिगर एक फ्रॉड केस में सवि को फंसा देगा. इसकी वजह से समाज तो सवि को बुरा मानेगा ही, साथ ही रजत और उसका परिवार भी सवि से रिश्ता तोड़ लेगा.

ये भी पढे़ं- 'बिग बॉस 18': कौन हैं भूमि पेडनकर की लेस्बियन पार्टनर चुम दरांग? हो चुकी हैं नस्लभेदी का शिकार

 

Entertainment News in Hindi latest-news ghum hai kisi ke pyaar mein Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin spoilers Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin updates Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin New Latest Twists
Advertisment
Advertisment