Advertisment

'गुम है किसी के प्यार में' में दिखेगा गजब का ट्विस्ट, सवि-रजत के बीच खिलेंगे प्यार के फूल

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin upcoming Twist : 'गुम है किसी के प्यार में' शो में आगे क्या होगा ये जानने के लिए फैंस काफी एक्साइटेड रहते हबैं. तो आइए टीवी पर टेलीकास्ट होने से पहले हम आपको बताते हैं शो से अपकमिंग ट्विस्ट्स.

author-image
Sarika Swaroop
New Update
MixCollage-18-Sep-2024-08-22-PM-5890

'गुम है किसी के प्यार में' में आएंगे ये महाट्विस्ट

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin upcoming Twist: टीवी शो 'गुम है किसी के प्यार में' लोगों का फेवरेट शो है. इस शो कि कहानी को लोग खासा पंसद करते हैं. शो कि कहानी ही ऐसी होती है, जो दर्शकों को हर एपिसोड से बांधे रखने पर मजबूर कर देती है. यही वजह है कि ये शो टीआरपी में टाॅप पर बना रहता है. इन दिनों इस शो में लगातार ऐसे-ऐसे महाट्विस्ट आ रहे हैं, जिसे देख लोगों को काफी मजा भी आ रहा है. वहीं आने वाले एपिसोड में भी काफी ट्विस्ट देखने को मिलने वाला है.

Advertisment

सवि को होगा गलती का एहसास

बीते दिन भाविका शर्मा और हितेश भारद्वाज स्टारर 'गुम है किसी के प्यार में' में दिखाया गया कि सवि को पता चलता है रजत ने किस तरह परिवार के सामने उसकी इज्जत बचाई है तो ये बात जानकर सवि को अपनी गलती का एहसास होता है और वह माफी मांगने का फैसला करती हैं.हालांकि 'गुम है किसी के प्यार में' में आने वाले महाट्विस्ट यहीं पर खत्म नहीं होते हैं.

बाथरूम में रजत को बचाने आएगी सवि

Advertisment

आगे आपको देखने मिलेगा कि रजत बाथरूम में नहा रहा होगा और इस दौरान बिल्डिंग में गार्ड्स पानी बंद कर देंगे. ऐसे में पानी न आने के कारण रजत चिल्लाने लगेगा, तभी सवि वहां उसकी मदद के लिए आएगी वह उसे देख रजत चीखना शुरू कर देगा.

सवि-रजत से मांगेगी माफी

​इसके बाद सवि और रजत का पैरेंट-टीचर मीटिंग में आमना-सामना होगा. यहां भी दोनों के बीच क्लास में कुर्सी न होने पर नोक-झोंक देखने को मिलेगी. इसके बाद रजत पैरेंट टीचर मीटिंग बीच में ही छोड़कर जाने लगेगा.लेकिन सवि वहां उसे रुकने के लिए कहेगी. इतना ही नहीं, सवि रजत को उर्मिला काकू के सामने बचाने के लिए शुक्रिया कहेगी, साथ ही अपने थप्पड़ के लिए माफी भी मांगेगी.​

Advertisment

सवि से हुआ रजत को प्यार

​लेकिन सवि का रुप रजत को हौरान कर देगी. वो सवि को ऐसा करता देख पूछेगा कि कहीं तुमने दोबारा तो नहीं पी ली है, क्योंकि ये दोनों शब्द तुम्हारे मुंह से अच्छे नहीं लगते. वहीं ​'गुम है किसी के प्यार में' में एंटरटेनमेंट का डोज यहीं पर खत्म नहीं होता है. शो में आगे आप देखेंगे कि रजत के मन में सवि के लिए सॉफ्ट कॉर्नर बनना शुरू हो जाएगा. सवि की हर एक बात रजत को प्यार आने लगेगा.

ये भी पढ़ें- आसिम रियाज के रूखे व्यवहार पर ये बोलीं एक्स गर्लफ्रेंड हिमांशी खुराना, ब्रेकअप के बाद ऐसे हो गए एक्टर

latest-news ghum hai kisi ke pyaar mein Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin New Latest Twists Viral Video Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin updates Television
Advertisment
Advertisment